logo-image

एमएस धोनी पूरे दिन घर में क्‍या करते हैं पत्‍नी साक्षी ने किया खुलासा, खेल रहे हैं दूसरा ही खेल

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने रविवार को कहा है कि भारत के सफलतम कप्तान की इस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर कोई मौजूदगी नहीं है और इसलिए उनके संन्यास को लेकर जो खबरें आई थी उनको लेकर साक्षी काफी निराश हो गई थीं.

Updated on: 01 Jun 2020, 08:04 AM

New Delhi:

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने रविवार को कहा है कि भारत के सफलतम कप्तान की इस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर कोई मौजूदगी नहीं है और इसलिए उनके संन्यास (MS Dhoni Retirement) को लेकर जो खबरें आई थी उनको लेकर साक्षी (Sakshi Dhoni Tweet) काफी निराश हो गई थीं. कुछ दिनों पहले हैशटैग धोनीरिटायर (#DhoniRetire) सोशल मीडिया पर चर्चा में था, लेकिन जल्द ही यह एक और गलत खबर साबित हुई. साक्षी ने धोनी की आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai SuperKings) से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, इस लॉकडाउन में उनकी सोशल मीडिया पर मौजूदगी नहीं है. मुझे नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से आती है. मुझे नहीं पता. जब धोनी के संन्यास की खबरे आई थीं तो साक्षी ने इन खबरों को गलत बताया था.

यह भी पढ़ें ः लॉकडाउन के बाद सड़क के रास्‍ते उत्‍तराखंड जाएंगे एमएस धोनी, साक्षी ने बताया पूरा प्‍लान

साक्षी ने ट्विटर पर लिखा था, यह सिर्फ अफवाहें हैं. मैं समझती हूं कि लॉकडाउन में लोग मानसिक तौर पर असंतुलित हो गए हैं. हैशटैग धोनी रिटायर. कुछ करो. कुछ देर बाद साझी ने इस ट्वीट को हटा दिया था. धोनी ने आईसीसी विश्व कप-2019 सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट नहीं खेली है और वह तब से आराम के बाद से बाहर चल रहे हैं. इसी कारण उनके संन्यास की खबरें जोर पकड़ती रहती हैं.

यह भी पढ़ें ः हार्दिक पांड्या बनने जा रहे हैं पापा, नताशा बनेंगी मां, लेकिन शादी से पहले

वहीं बात करें कोविड 19 की तो कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट रुका हुआ है. कहीं भी कोई खेल नहीं हो रहा है, खिलाड़ी अपने अपने घरों में बंद हैं. इस बीच कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. खिलाड़ी अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर आते हैं और अपनी नई पुरानी यादें साझा करते हैं, लेकिन टीम इंडिया के पू्र्व कप्‍तान एमएस धोनी इन सबसे दूर हैं. धोनी ने अभी भी सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी है. जिस तरह से अन्‍य क्रिकेट खिलाड़ी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आकर चैट करते हैं, उस तरह से एमएस धोनी को अब तक नहीं देखा गया. न ही वे अपने किए गए कामों को ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, हालांकि एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी जरूर इसमें व्‍यस्‍त रहती हैं और अपने इंस्‍टाग्राम और ट्वीटर पर आकर उसे अपडेट करती हैं, इससे एमएस धोनी के बारे में भी जानकारी मिल जाती है.

यह भी पढ़ें ः जब सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह के कारण कप्‍तानी छोड़ने वाले थे सौरव गांगुली

लेकिन सवाल तो यही है कि एमएस धोनी इस खाली वक्‍त में आखिर पूरे दिन करते क्‍या रहते हैं, अब पता चला है कि एमएस धोनी खाली वक्‍त में पूरे दिन पबजी खेलते हैं. धोनी के फैंस को भी यह बात मालूम है कि धोनी पबजी खूब खेलते हैं और उन्‍हें इसमें खूब मजा भी आता है. इस बात का खुलासा खुद एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी सिंह धोनी ने किया है. साक्षी धोनी ने कहा कि एमएस का दिमाग कभी आराम नहीं करता. वे पबजी में व्‍यस्‍त रहते हैं. उन्‍होंने कहा कि पबजी ने मेरा विस्‍तर भी घेर लिया है. साक्षी धोनी ने यह भी कहा कि माही के पास नौ बाइक हैं, माही ने उन्‍हें खोल दिया है और उनके पुर्जे इकट्टे किए. धोनी इस दौरान मैकेनिक भी हो गए हैं.

(इनपुट आईएएनएस)