logo-image

T20 World Cup नहीं खेलने के लिए विराट कोहली को मनाएंगे अजीत अगरकर, जानें चीफ सेलेक्टर ने क्यों कही ये बात

Virat Kohli: 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा. वहीं टीम इंडिया 5 जून से आयरलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की करेगी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी. इसी बीच विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Updated on: 13 Mar 2024, 06:31 AM

नई दिल्ली:

Indian Cricket Team Squad For T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के ठीक बाद टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. यह टूर्नामेंट अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाएगा. 2 जून से टूर्नामेंट का आगाज होगा और 29 जून को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरूआत आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से करेगी. यह मुकाबला 5 जून को खेला जाएगा. इसके बाद भारत 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगा. बहरहाल, इस टूर्नामेंट से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप से विराट कोहली का पत्ता कट सकता है. 

BCCI के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर लेंगे बड़ा फैसला!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर टी20 वर्ल्ड कप से कुछ कड़े फैसले ले सकते हैं. हालांकि इससे पहले वह विराट कोहली की राय लेंगे. साथ ही वह विराट कोहली को मनाने की कोशिश करेंगे कि वह टूर्नामेंट का हिस्सा न बने ताकि युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सके. हालांकि, Virat Kohli शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन कुछ युवा भी गजब के फॉर्म में हैं और किसी भी टीम को धूल चटा सकते हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों को मौका देने के लिए अजीत अगरकर बड़ा फैसला ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले MI नहीं, इस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा, VIDEO हुआ वायरल

'वेस्टइंडीज की धीमी विकेटों पर विराट कोहली संघर्ष करेंगे'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, BCCI सिलेक्टर्स का मानना है कि वेस्टइंडीज की धीमी विकेटों पर विराट कोहली रनों के लिए संघर्ष कर सकते हैं. खासकर, टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली के लिए धीमी पिचों पर तेजी से रन बनाना आसान नहीं होने वाला है. ऐसा BCCI के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर जल्द विराट कोहली से मुलाकात कर सकते हैं. इसके बाद ही कोई फैसला ले सकते हैं. अगर विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं बनते हैं तो उनकी जगह रिंकू सिंह, तिलक वर्मा या फिर शिवम दुबे को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: अपने पुराने अंदाज में लौटे MS Dhoni, कैप्टन कूल की एक झलक देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू