News Nation Logo
Banner

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में फवाद आलम को मिलना चाहिए मौका : वसीम अकरम

अकरम ने कहा, "अगले मैच में आपको स्पिन की मददगार विकेट नहीं मिलेगी. आप एक स्पिनर के साथ खेल सकते हो और एक अतिरिक्त बल्लेबाज टीम में शामिल कर सकते हो."

IANS | Updated on: 11 Aug 2020, 04:35:25 PM
fawad alam wisden

फवाद आलम (Photo Credit: Wisden Cricket)

साउथैम्पटन:

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा है कि मध्य क्रम के बल्लेबाज फवाद आलम (Fawad Alam) को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी टीम में जगह मिलनी चाहिए. इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में रोमांचक जीत हासिल कर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

ये भी पढ़ें- बिना मास्क कार में घूम रही थीं रविंद्र जडेजा की पत्नी, पुलिस ने कारण पूछा तो करने लगीं बहस

अकरम ने समा टीवी से बात करते हुए कहा, "अगले मैच में आपको स्पिन की मददगार विकेट नहीं मिलेगी. आप एक स्पिनर के साथ खेल सकते हो और एक अतिरिक्त बल्लेबाज टीम में शामिल कर सकते हो." उन्होंने कहा, "आपको मध्य क्रम के बल्लेबाज की जरूरत है और फवाद आलम वो हैं. वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, इसलिए टीम बाएं-दाएं के संयोजन को बनाए रख सकती है."

ये भी पढ़ें- भारत में हीरो बने पाक गेंदबाज दानिश कनेरिया, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर देश नाराज

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "प्रथम श्रेमी क्रिकेट में उनका औसत 56 का है. पहले टेस्ट मैच में उन्होंने शतक जमाया था. इसलिए आपको उन्हें मौका देना चाहिए. इसलिए अगर मैं कप्तान होता तो, मैं उन्हें मध्य क्रम में शामिल करता."

First Published : 11 Aug 2020, 04:35:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो