logo-image

Virat Anushka: श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले पत्नी अनुष्का के साथ वृंदावन पहुंचे कोहली

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा धार्मिक यात्रा पर हैं. दोनों आज (बुधवार) दोपहर ही वृंदावन पहुंचे हैं. हालांकि वह दोनों अपने तय समय से पहले ही पहुंच गए थे.

Updated on: 04 Jan 2023, 04:55 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Anushka Sharma: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. वह इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. इसी बीच कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ वृंदावन पहुंचे हैं. कोहली और अनुष्का अपनी इस यात्रा के दौरान बाबा नीम करौली महाराज के आश्रम पहुंचे और उनका दर्शन कर आशीर्वाद लिया. यहां से कोहली और अनुष्का का कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा धार्मिक यात्रा पर हैं. दोनों आज (बुधवार) दोपहर ही वृंदावन पहुंचे हैं. हालांकि वह दोनों अपने तय समय से पहले ही पहुंच गए थे. यहां आते ही दोनों पहले बाबा नीम करौली के आश्रम गए और दर्शन किया. जानकारी के मुताबिक, दोनों शाम को ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पंत को मुंबई किया गया शिफ्ट, भेजे जा सकते हैं इंग्लैंड या अमेरिका

श्रीलंका के खिलाफ टी20 में मिला है आराम

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया है. वह वनडे सीरीज से टीम इंडिया में वापसी करेंगे. इसी साल के अंत में भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. ऐसे में कोहली वनडे फॉर्मेट में अपनी खोई हुए फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : आईपीएल शुरू होने से पहले टूटे रिकॉर्ड, ऑक्शन का कायम रहा जलवा

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.

वनडे सीरीज का शेड्यूल

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा. दूसरा वनडे मुकाबला 12 जनवरी को कोलकाता में और तीसरा मुकाबले 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. सभी वनडे मुकाबले भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा.