logo-image

विराट कोहली हुए पत्नी अनुष्का के सवाल पर 'क्लीन बोल्ड'

कहते है पत्नी से कोई नहीं जीत सकता, ये बात पूरी तरह से सच है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भले ही मैदान पर अपने बल्ले के दम पर बड़ी बड़ी टीमों को घुटने टेकने पर मजबूर कर देते हैं लेकिन घर में वो पत्नी अनुष्का के सामने हार गए.

Updated on: 12 Aug 2020, 02:34 PM

नई दिल्ली:

कहते है पत्नी से कोई नहीं जीत सकता, ये बात पूरी तरह से सच है. टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही मैदान पर अपने बल्ले के दम पर बड़ी बड़ी टीमों को घुटने टेकने पर मजबूर कर देते हैं लेकिन घर में वो पत्नी अनुष्का के सामने हार गए. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी पत्नी और बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा बैठी हैं.

ये भी पढ़ें: धोनी छोड़ सकते हैं चेन्नई का साथ, पढ़िए क्या है पूरा मामला

इस पोस्ट हुई वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बढ़िया गेम खेलते हुए नजर आए हैं. इस गेम के दौरान दोनों ने एक दूसरे को उनके काम को लेकर सवाल किए. ये गमे इसलिए था कि पता लग सके कि दोनों एक दूसरे को कितने अच्छी तरह से जानते हैं. हालांकि इस गेम में विराट कोहली को अनुष्का शर्मा के खिलाफ हार मिली. इस खेल का नाम Take a Break रखा था. गेम के दौरान विराट कोहली से अनुष्का ने बॉलीवुड और फिल्मों के सवाल पूछे जिससे वो जानना चाहती थी कि विराट को इस इंडस्ट्री के बारे में कितना पता है. वहीं विराट कोहली ने अनुष्का से क्रिकेट को लेकर सवाल किए जिसका जवाब उन्होंने दिया. इस राउंड के बाद दोनों का एक रैपिड फायर राउंड हुआ जो काफी मजेदार रहा. इस पूरी वीडियो में विराट और अनुष्का ने जमकर मस्ती की और हंसी-मजाक के साथ साथ इस गेम का अंत किया. खास बात ये रही कि विराट अनुष्का के पहले सवाल पर ही क्लीन बोल्ड हो गए.

ये भी पढ़ें: CSK की मुश्किलें बढ़ी, देरी से जुड़ेंगे टीम के ये बड़े प्लेयर्स

विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट डालते रहते हैं. कुछ दिन पहले कोहली ने एक वीडियो में आरसीबी के लिए एक मैसेज दिया था. विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी कप्तान हैं. बतौर कप्तान विराट सात साल के करियर में उन्होंने आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. अपने सात साल के इस कप्‍तानी के करियर में विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, जिसमें उन्हें डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. इसके अलावा विराट की आरसीबी 2013, 2014, 2017, 2018 और 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी. अब आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरु होने वाला है देखना होगा कि इस बार टीम कहां तक का सफर तय करती है