News Nation Logo
संसद में हमने पेगासस का मुद्दा उठाया था: राहुल गांधी पेगासस देश पर, देश के संस्थानों पर एक हमला है: राहुल गांधी पेगासस को कोई प्राइवेट पार्टी नहीं खरीद सकती: राहुल गांधी आर्यन की जमानत पर सुनवाई जारी हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है: पीएम मोदी मलाणा गांव में त्रासदी के सभी पीड़ित परिवारों के प्रति पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव के काम में पूरी तत्परता से जुटे NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है दिल्ली में 1 नवंबर से खुल सकेंगे सभी स्कूल: मनीष सिसोदिया भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

फ्रेंडशिप डे पर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने एक दूसरे को किया खास मैसेज 

Virat Kohli - AB de Villiers Friendship : आज दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जा रहा है. सभी एक दूसरे को मित्रता दिवस की बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Aug 2021, 04:47:24 PM
AB de Villiers virat kohli

AB de Villiers virat kohli (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

Virat Kohli - AB de Villiers Friendship : आज दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जा रहा है. सभी एक दूसरे को मित्रता दिवस की बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसमें भारतीय क्रिकेट टीम (Team India ) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं. उन्होंने अपने सबसे अच्छे इंटरनेशनल दोस्त एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के लिए खास मैसेज किया है, वहीं एबी डिविलियर्स ने भी विराट कोहली के लिए स्पेशल मैसेज किया है. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती जगजाहिर है और दोनों की दोस्ती के बारे में सब जानते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Phase 2 : SRH के लिए आई अच्छी खबर, बाकी टीमों को भी फायदा 

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स भले दो अलग अलग देशों के खिलाड़ी हों, लेकिन आईपीएल में ये दोनों एक ही टीम आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते हैं. एबी डिविलियर्स ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली और वो खुद हैं, उसमें लिखा है कि हैप्पी फ्रेंडशिप डे, एक भरोसेमंद दोस्त से अच्छा कुछ भी नहीं. वहीं विराट कोहली ने जो मैसेज किया है, उसमें उन्होंने लिखा है, हैप्पी फ्रेंडशिप डे मेरे विश्वसनीय दोस्त एबी डिविलियर्स. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : विराट कोहली से एक शतक का इंतजार, उसके बाद होगा ये काम

बता दें कि विराट कोहली पहले आईपीएल यानी साल 2008 से लेकर अब तक एक ही आईपीएल टीम आरसीबी से खेलते आ रहे हैं. न तो उन्हें कभी आरसीबी ने अपने से अलग किया और न ही विराट कोहली कभी इस टीम से अलग हुए. वहीं एबी डिविलियर्स ने शुरुआत में कुछ टीमों के लिए आईपीएल खेला, लेकिन बाद में वे आरसीबी के साथ जुड़ गए. इसके बाद से लेकर अब तक वे आरसीबी के ही साथ हैं. आईपीएल में साथ खेलते खेलते ही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती परवान चढ़ी, जो आजतक जारी है. हां, ये बात और है कि ये जोड़ी अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं दिला पाए हैं. हालांकि आईपीएल 2021 में टीम ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है और देखना होगा कि बचे हुए आईपीएल के मैच जब यूएई में शुरू होंगे तो टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है. वैसे टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. 

First Published : 01 Aug 2021, 04:47:24 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.