logo-image

फ्रेंडशिप डे पर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने एक दूसरे को किया खास मैसेज 

Virat Kohli - AB de Villiers Friendship : आज दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जा रहा है. सभी एक दूसरे को मित्रता दिवस की बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Updated on: 01 Aug 2021, 04:47 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli - AB de Villiers Friendship : आज दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जा रहा है. सभी एक दूसरे को मित्रता दिवस की बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसमें भारतीय क्रिकेट टीम (Team India ) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं. उन्होंने अपने सबसे अच्छे इंटरनेशनल दोस्त एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के लिए खास मैसेज किया है, वहीं एबी डिविलियर्स ने भी विराट कोहली के लिए स्पेशल मैसेज किया है. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती जगजाहिर है और दोनों की दोस्ती के बारे में सब जानते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Phase 2 : SRH के लिए आई अच्छी खबर, बाकी टीमों को भी फायदा 

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स भले दो अलग अलग देशों के खिलाड़ी हों, लेकिन आईपीएल में ये दोनों एक ही टीम आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते हैं. एबी डिविलियर्स ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली और वो खुद हैं, उसमें लिखा है कि हैप्पी फ्रेंडशिप डे, एक भरोसेमंद दोस्त से अच्छा कुछ भी नहीं. वहीं विराट कोहली ने जो मैसेज किया है, उसमें उन्होंने लिखा है, हैप्पी फ्रेंडशिप डे मेरे विश्वसनीय दोस्त एबी डिविलियर्स. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : विराट कोहली से एक शतक का इंतजार, उसके बाद होगा ये काम

बता दें कि विराट कोहली पहले आईपीएल यानी साल 2008 से लेकर अब तक एक ही आईपीएल टीम आरसीबी से खेलते आ रहे हैं. न तो उन्हें कभी आरसीबी ने अपने से अलग किया और न ही विराट कोहली कभी इस टीम से अलग हुए. वहीं एबी डिविलियर्स ने शुरुआत में कुछ टीमों के लिए आईपीएल खेला, लेकिन बाद में वे आरसीबी के साथ जुड़ गए. इसके बाद से लेकर अब तक वे आरसीबी के ही साथ हैं. आईपीएल में साथ खेलते खेलते ही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती परवान चढ़ी, जो आजतक जारी है. हां, ये बात और है कि ये जोड़ी अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं दिला पाए हैं. हालांकि आईपीएल 2021 में टीम ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है और देखना होगा कि बचे हुए आईपीएल के मैच जब यूएई में शुरू होंगे तो टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है. वैसे टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है.