logo-image

VIRAL VIDEO : खिलाड़ी ने खेला ऐसा अजीबो गरीब शॉट, देखकर छूटेगी हंसी 

क्रिकेट में हर खिलाड़ी का खेलने का अपना अंदज होता है. बल्लेबाज का स्टांस अलग होता है. लेकिन कुछ खिलाड़ियों का स्टांस भी अजीब होता है. इस पर अक्सर चर्चा होती रहती है. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Updated on: 29 Jun 2021, 02:39 PM

नई दिल्ली :

Cricket Viral Video : क्रिकेट में हर खिलाड़ी का खेलने का अपना अंदज होता है. बल्लेबाज का स्टांस अलग होता है. लेकिन कुछ खिलाड़ियों का स्टांस भी अजीब होता है. इस पर अक्सर चर्चा होती रहती है. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. जो भी इसे एक बार देखता है, समझ ही नहीं पाता, कम से कम दो से तीन बार देखने पर पता चलता है कि आखिर हो क्या रहा है. 

यह भी पढ़ें : माइकल होल्डिंग बोले, भारतीय टीम की फिटनेस में बड़ा....

दरअसल ये वीडियो इंग्लैंड बर्मी आर्मी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर किए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं कि ये वायरल हो गया है. इसमें क्रिकेट का एक वीडियो है. बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है और गेंदबाज गेंदबाजी. जैसे ही गेंदबाज अपने रनअप से गेंद डालने के लिए भागा, बल्लेबाज ने अजीब हरकत शुरू कर दी. कभी लग रहा था कि बल्लेबाज रिवर्स स्विप मारेगा, कभी लगा कि हुक मारेगा और कभी लगा कि स्विप मारेगा, लेकिन इसके बाद जब बल्लेबाज ने शॉट खेला तो ये अजीब टाइप का शॉट था. हालांकि ऐसे शॉट आजकल की फटाफट क्रिकेट में खूब देखने के लिए मिलते हैं, लेकिन जो कुछ बल्लेबाज ने किया, वो चर्चा का विषय बन गया है. 

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टीम इंडिया के लिए कही बड़ी बात

बल्लेबाज ने जिस तरह स्टांस लिया, उससे कुछ कुछ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की झलक मिलती है. बताया जाता है कि ये वीडियो इंग्लैंड का ही है और वहीं के किसी टूर्नामेंट का है. जो भी इसे देख रहा है, हंसे बिना और लाइक किए बगैर नहीं छोड़ पा रहा है. लोग इस खूब रीट्विट, शेयर और लाइक कर रहे हैं. साथ ही अपनी बात भी लिख रहे हैं. हालांकि वीडियो करीब छह सेकेंड का ही है, इसलिए ये पता नहीं चल पा रहा है कि बल्लेबाज ने जो शॉट खेला, उस पर कितने रन बने, क्योंकि वीडियो बीच में ही कट जा रहा है. खैर आप भी इस वीडियो का मजा लीजिए और सोचिए कि ये कौन सा शॉट है.