News Nation Logo

VIRAL VIDEO : हाथी कर रहा बल्लेबाजी, माइकन वॉन बोले, भारतीय हाथी के पास इंग्लिश पासपोर्ट है

सोशल मीडिया पर रोज ही कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इसमें से कोई कोई वीडियो कुछ ही समय में वायरल भी हो जाता है. क्रिकेट की दुनिया से भी वीडियो वायरल हो जाते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो गया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 10 May 2021, 01:47:11 PM
Vaughan hopes batting elephant has English passport

Vaughan hopes batting elephant has English passport (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर रोज ही कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इसमें से कोई कोई वीडियो कुछ ही समय में वायरल भी हो जाता है. क्रिकेट की दुनिया से भी वीडियो वायरल हो जाते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें एक हाथी अपनी सूंड से बल्लेबाजी का रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुपरहिट है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस वीडियो को देखा और इसे शेयर किए बिना नहीं रह सके. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम के बल्लेबाजी क्रम को लेकर एक मजेदार कमेंट किया है. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL Series : श्रीलंका दौरे के लिए कौन होगा टीम इंडिया का नया कप्तान

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है, जिसमें एक हाथी अपनी सूंड में बैट को फंसाकर शानदार शॉट्स खेलता हुए दिखाई दे रहा है. हाथी की बल्लेबाजी को देखकर माइकल वॉन भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके. माइकल वॉन ने हाथी की बल्लेबाजी को देखकर मजाकिया अंदाज में पूछा है कि क्या भारतीय हाथी के पास इंग्लिश पासपोर्ट है. माइकल वॉन वीडियो को शेयर करते हुए इसमें लिखा है कि निश्चित रूप से इस हाथी के पास इंग्लिश पासपोर्ट है.
माइकल वॉन ने एशेज में इंग्लैंड की बल्लेबाजी क्रम पर चिंता व्यक्त की है. वॉन ने फॉक्स क्रिकेट से कहा है कि मुझे इंग्लैंड की बल्लेबाजी लाइनअप में बहुत सी साझेदारियां नहीं दिखती हैं. इस समर में उन्हें उन संयोजनों और साझेदारियों का पता लगाना होगा क्योंकि आप ऑस्ट्रेलिया में बड़े रन बनाए बिना नहीं जीत सकते. उन्होंने कहा कि बेहतर गेंदबाजी इकाइयों के साथ बेहतर टीमों के खिलाफ इस समय वे 250-300 रन बनाते हैं. कभी-कभी इससे थोड़ा कम. इससे उन्हें एशेज नहीं मिलेगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : इंग्लैंड में होंगे आईपीएल 14 के बचे हुए मैच! जानिए क्या है अपडेट 

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद इस वक्त भारतीय क्रिकेटर अपने अपने घर पर हैं. कहीं भी क्रिकेट नहीं हो रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया मनोरंजन का अच्छा साथ साधन बना हुआ है. हालांकि जून की शुरुआत में ही टीम इंडिया को इंग्लैंड जाना है, जहां आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होना है और भारतीय टीम को वहीं पर टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. इसके लिए बीसीसीआई की सिलेक्शन कमेटी ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया  है, जिसमें 20 सदस्यों का चुनाव होना है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 01:47:11 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.