logo-image

VIDEO : युवराज सिंह ने अब सचिन तेंदुलकर को दिया उनका 'रिकॉर्ड' तोड़ने का चैलेंज, यहां देखिए

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को रविवार को एक और नया चैलेंज दे दिया. युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को बेलन से 100 बार नॉक करने के उनके रिकॉर्ड को तोड़ने की चुनौती दी है.

Updated on: 01 Jun 2020, 08:31 AM

New Delhi:

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को रविवार को एक और नया चैलेंज दे दिया. युवराज सिंह (Yuvraj Singh Challange) ने सचिन तेंदुलकर को बेलन से 100 बार नॉक करने के उनके रिकॉर्ड को तोड़ने की चुनौती दी है. युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (Yuvraj Singh Video) किया है, जिसमें वह अपने घर के किचन में अपने आंखों पर काली पट्टी बांध रखी है और वो एक हाथ में बेलन लेकर उससे टेनिस गेंद को नॉक कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी पूरे दिन घर में क्‍या करते हैं पत्‍नी साक्षी ने किया खुलासा, खेल रहे हैं दूसरा ही खेल

युवराज सिंह ने कहा, मास्टर, आपने क्रिकेट के मैदान पर कई सारे रिकॉर्डस तोड़े हैं, लेकिन अब बारी है किचन में मेरे बनाए शतक का रिकॉर्ड तोड़ने की. सॉरी, मैं पूरा वीडियो शेयर नहीं कर रहा हूं, क्योंकि 100 काउंट करते-करते ये काफी लंबा हो गया है. उम्मीद है कि आप किचन का कोई और सामान नहीं तोड़ेंगे. इससे पहले, युवराज ने सचिन को पहले भी एक चैलेंज दिया था, जिसमें बल्ले से एज से गेंद को नॉक करना था. सचिन ने युवी के चैलेंज को स्वीकार करते हुए आखों पर पट्टी बांधकर गेंद को नॉक किया था. सचिन ने युवराज की चुनौती को स्वीकार करते हुए लिखा था, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था. इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं. मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त. आओ, और इसे मेरे लिए करके दिखाओ. युवराज ने सचिन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था, मर गए.

यह भी पढ़ें ः लॉकडाउन के बाद सड़क के रास्‍ते उत्‍तराखंड जाएंगे एमएस धोनी, साक्षी ने बताया पूरा प्‍लान

आपको बता दें कि युवराज सिंह के दिए गए चैलेंज में बाद में रोहित शर्मा, हरभजन सिंह और अनिल कुंबले भी शामिल हो गए थे. इसके बाद रोहित शर्मा ने श्रेयस, ऋषभ पंत और अजिंक्‍य रहाणे को नॉमिनेट कर दिया था. युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी. सचिन तेंदुलकर ने अब इस चुनौती को पूरा कर लिया है और युवराज को ही ऐसा करके दिखाने को कहा है. सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं. उनके हाथ में बल्ला है. वह बल्ले के एज से गेंद को लगातार उछालते दिखाई दे रहे हैं. सचिन तेंदुलकर के बाद अब रोहित शर्मा ने भी ये काम कर दिखाया है, वहीं पूर्व कप्‍तान और पूर्व कोच अनिल कुंबले ने तो बैट का सहारा ही नहीं लिया, उन्‍होंने तो हाथ से ही गेंद को कई बार मारा. सचिन तेंदुलकर ने कहा, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था. इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं. मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त. आओ, और इसे मेरे लिए करके दिखाओ.

(इनपुट आईएएनएस)