logo-image

VIDEO : बीच मैच में जोर जोर से गाना गाने लगे शिखर धवन, फिर क्‍या हुआ, रोहित शर्मा ने सुनाया किस्‍सा

शिखर धवन और रोहित शर्मा कई वर्षों से भारतीय टीम के लिए सलामी जोड़ी की जिम्मेदारी निभाते आ रहे हैं. यह दोनों मैदान के अंदर ही नहीं मैदान के बाहर भी अच्छी साझेदारी शेयर करते हैं.

Updated on: 06 Jun 2020, 08:02 AM

New Delhi:

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कई वर्षों से भारतीय टीम के लिए सलामी जोड़ी की जिम्मेदारी निभाते आ रहे हैं. यह दोनों मैदान के अंदर ही नहीं मैदान के बाहर भी अच्छी साझेदारी शेयर करते हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर 'ओपन नेट्स विद मयंक' (अग्रवाल) (Open Nets with Mayank) के दूसरे एपिसोड की झलक शेयर की जहां रोहित शर्मा (Rohit Shrama) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की मैदान पर ही गाना गाने की एक घटना को साझा किया है. हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा, हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे. मैं पहली स्लिप में खड़ा था और शिखर धवन तीसरी स्लिप में. अचानक वह जोर-जोर से गाना गाने लगे. गेंदबाज रनअप ले चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान हो गए. वह समझ नहीं पाए की आवाज कहां से आ रही है.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार ट्विटर पर अचानक ट्रेंड करने लगा #VirushkaDivorce, देखिए कैसे कैसे बने मीम्‍स

रोहित शर्मा ने कहा, हो सकता हूं कि मैं इस समय उस तरह का मजाकिया नहीं लग रहा होऊंगा, लेकिन जब यह मैदान पर हुआ तो हम सभी जोर से हंसने लगे थे. बीसीसीआई ने इस एपिसोड का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, जब जटजी और हिटमैन बात करें तो सिर्फ मनोरंजन के सिवाए कुछ नहीं होता.
वीडियो में मयंक अग्रवाल ने कहा कि शिखर भाई सभी लोग आपके पंजाबी गाने सुनते हैं. उन्हें बहुत पसंद है जिस तरह आप पंजाबी गाने गाते हो. इसपर शिखर धवन ने बताया कि वो पंजाबी गाने अच्छे नहीं गाते, सिर्फ रोहित शर्मा ही उनके गाने सुनते हैं. शिखर धवन ने बताया कि पंजाबी गाने विराट कोहली अच्छे गाते हैं. इसके बाद शिखर धवन ने एक पंजाबी गाना भी सुनाया जिसके बाद रोहित शर्मा हंसने लगे. इसके बाद रोहित शर्मा ने पूरा वाकया सुनाया, जब साल 2015 में भारत और बांग्‍लादेश के मैच में शिखर धवन गाना गाने लगे थे.

यह भी पढ़ें ः केरल में हाथिनी की मौत पर बिफरे रोहित शर्मा, हम जंगली हैं, क्या हम सीख नहीं रहे हैं

आपको बात दें कि बीसीसीआई की ओर से इस बार शिखर धवन का नाम अर्जुन अवार्ड के लिए भेजा है. बीसीसीआई ने अर्जुन अवार्ड के लिए शिखर धवन के अलावा ईशांत शर्मा और महिला टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा का नाम भी भेजा है. इसके साथ ही राजीव गांधी खेल रत्न के लिए इस साल शिखर धवन के जोड़ीदार रोहित शर्मा का नाम भेजा गया है. शिखर धवन वैसे भी सोशल मीडिया पर तरह तरह वीडियो डालते रहते हैं, कभी वे अपने बेटे जोराबर के साथ वीडियो डालते हैं तो कभी पत्‍नी के साथ. सोशल मीडिया पर भी शिखर धवन की अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है.

(इनपुट आईएएनएस)