logo-image

VIDEO : फिर बौखलाए शाहिद अफरीदी, बोले- टीम इंडिया को इतना हराया कि वे....

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी भले कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं, लेकिन अभी उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं लगती. इसलिए शाहिद अफरीदी ने एक और विवादित बयान दे दिया है.

Updated on: 05 Jul 2020, 01:10 PM

New Delhi:

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भले कोरोना वायरस (Corona Virus) से ठीक हो गए हैं, लेकिन अभी उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं लगती. इसलिए शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक और विवादित बयान दे दिया है. शाहिद अफरीदी भारत और पाकिस्‍तान (India Vs Pakistan) के कई मैचों में खेलते हुए हमें नजर आए हैं, कई बार तो भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को तब हराया जब खुद शाहिद अफरीदी ही कप्‍तान हुआ करते थे, लेकिन इसके बाद भी शाहिद अफरीदी ने ऐसी बात कही है कि जो गले नहीं उतर रही. 

यह भी पढ़ें ः दक्षिण अफ्रीका का ये खिलाड़ी चुना गया साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, जानिए और किसे मिला पुरस्‍कार

एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्‍यू के दौरान शाहिद अफरीदी ने बड़ी बात कह दी. दावा किया जा रहा है कि कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद यह शाहिद अफरीदी का पहला इंटरव्‍यू है. यह इंटरव्‍यू एक महिला एंकर सवेरा पाशा ने लिया है. चलिए अब आपको बताते हैं कि शाहिद अफरीदी ने आखिर कहा क्‍या है. यूट्यूब चैनल से बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा है कि हमने भारतीय टीम को इतनी बार हराया है कि मैच के बाद भारतीय खिलाड़ी उनसे माफी मांगते थे. हालांकि शाहिद अफरीदी ने कहा है कि उन्‍हें भारत और आस्‍ट्रेलिया इन दो टीमों के खिलाफ खेलने में मजा आता है. हालांकि शाहिद अफरीदी शायद भूल गए कि अब तक जितने भी विश्‍व कप हुए हैं, उसमें से कभी भी पाकिस्‍तानी टीम भारत को हराने में कामयाब नहीं हो पाई है. इन मैचों में खुद शाहिद अफरीदी भी खेलते थे. हालांकि शाहिद अफरीदी के लिए यह कहना कोई बड़ी बात नहीं है, क्‍योंकि सभी जानते हैं भारत और भारतीयों का विरोध करना इस वक्‍त शाहिद अफरीदी के टॉप एजेंडे में शामिल रहता है.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेटर की गाड़ी से हादसा, एक की गई जान, खिलाड़ी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि कोरोना से ठीक होने के तुरंत बाद शाहिद अफरीदी को कश्‍मीर की भी याद आई थी. तब शाहिद अफरीदी ने एक ट्विट किया था और उसे पिनअप भी कर दिया था. शाहिद अफरीदी ने एक फोटो शेयर की थी और उसके साथ लिखा था कि (A child caught up between his grandfather's bullet-riddled body and the gun-weilding soldiers. No image can describe the plight of Kashmiris with such grim precision) यानी एक बच्‍चा अपने दादा और बुलेट के बीच पकड़ा गया. कोई भी फोटो कश्‍मीरियों के हालात बयां नहीं कर सकती. लेकिन जो फोटो शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर पर लगाई है, वहां कहां की है और कब की है. पिछले दिनों सोपोर में एक आतंकी हमला हुआ था. इसमें एक वृद्ध को भी आतंकियों की गोली लगी थी. उस वृद्ध का नाम बशीर अहमद बताया जाता है. वहीं बशीर अहमद का तीन साल का नाती भी उनके साथ था. मुठभेड़ के बाद सीआरपीएफ के जवान उस बच्‍चे को उसकी मां के पास ले गए और उन्‍हें सौंप दिया. इसी घटना एक फोटो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसे उठाकर शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर पर चिपका दिया था.

यह भी पढ़ें ः MS Dhoni के 2 रिकार्ड जो अब तक कोई नहीं तोड़ पाया, आगे भी ध्‍वस्‍त करना मुश्‍किल

आपको बता दें कि पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और अक्‍सर विवादित बयान देने के लिए पहचाने जाने वाले शाहिद अफरीदी को भी पिछले दिनों कोरोना हो गया है. शाहिद अफरीदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. यह जानकारी खुद शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर एकाउंट से दी थी. इस दौरान शाहिद अफरीदी ने जो ट्विट किया था, उसमें लिखा था कि वे पिछले कुछ समय से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. उनके शरीर में दर्द भी हो रहा था. इसके बाद जांच कराई गई तो उनकी कोरोन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही शाहिद अफरीदी ने अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने के लिए भी कहा था