News Nation Logo

VIDEO : रिहाना और क्रिस गेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखिए 

किसान आंदोलन के बीच भारत में पॉप स्‍टार रिहाना काफी मशहूर हो गई हैं. किसान आंदोलन को लेकर उनके ट्वीट ने खूब तूल पकड़ा और लोग उनके समर्थन और विपक्ष में जमकर अभी भी ट्वीट कर रहे हैं. इस बीच रिहाना का वीडियो वायरल हो गया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Feb 2021, 12:50:02 PM
Rihanna chris gayle

क्रिस गेल रिहाना (Photo Credit: Cricket World Cup Twitter)

नई दिल्‍ली :

किसान आंदोलन के बीच भारत में पॉप स्‍टार रिहाना काफी मशहूर हो गई हैं. किसान आंदोलन को लेकर उनके ट्वीट ने खूब तूल पकड़ा और लोग उनके समर्थन और विपक्ष में जमकर अभी भी ट्वीट कर रहे हैं. इस बीच रिहाना का वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि ये वीडियो है तो काफी पुराना, लेकिन अब सुर्खियों में आने के बाद जब लोगों ने पता करने की कोशिश की कि रिहाना हैं कौन तो ये वीडियो सामने आया और उसके बाद लगातार लोग इसे शेयर कर रहे हैं. जो वीडियो सामने आया है, उसमें वेस्‍टइंडीज के क्रिकेटर और क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल भी दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG Lunch Report : अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाया इंग्लैंड, जानिए अब तक क्‍या हुआ

दरअसल रिहाना का ये वीडियो विश्‍व कप 2019 में क्रिकेट वर्ड कप के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया था, जिसमें वो श्रीलंका और वेस्‍टइंडीज के बीच खेले गए मैच में अपनी टीम वेस्‍टइंडीज को चीयरअप करने के लिए गई थीं. इस दौरान उन्‍होंने क्रिस गेल के साथ फोटो खिंचवाई और बैट पर ऑटोग्राफ भी लिए. करीब 22 सेकेंड का ये वीडियो पिछले दो दिन से अचानक छा गया है. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : इंग्‍लैंड के खिलाड़ियों ने इसलिए बांधी काली पट्टी, जानिए क्‍या है वजह 

आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर रिहाना ने जो ट्वीट किया था, उसके बाद वे पूरे देश के निशाने पर आ गई हैं. लगातार उनके खिलाफ ट्वीट किए जा रहे हैं. लोग रिहाना को एक पॉप सिंगर के ही कारण ज्‍यादा जानते हैं, लेकिन उनका क्रिकेट से भी काफी गहरा कनेक्‍शन है. तो चलिए जानते हैं कि रिहाना का क्रिकेट कनेक्‍शन क्‍या है. रिहाना का जन्‍म भी बारबाडोस में ही हुआ था. हालांकि रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है. लेकिन पॉप सिंगग में आने के लिए उन्‍होंने केवल रिहाना रहना की ज्‍यादा बेहतर समझा और इसी नाम से वे पूरी दुनिया में मशहूर हैं. पॉप की दुनिया में रिहाना एक जाना पहचाना नाम है, वे अब तक नौ ग्रैमी अवॉर्ड और इसके अलावा दुनियाभर के कई अवॉर्ड हासिल कर चुकी हैं.  

यह भी पढ़ें : INDvsENG : जोए रूट ने हासिल किया अनोखा मुकाम, सचिन तेंदुलकर अभी भी नंबर दो

इंडियन एक्‍सप्रेस की एक रिपोर्ट की अगर मानें तो क्रेग ब्रेथवेट और रिहाना के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है, जो उन्‍हें क्रिकेट स्‍टेडियम तक खींच ले जाती है. बताया जाता है कि क्रेग ब्रेथवेट स्‍कूल के दिनों में कुछ शर्मीले थे, इसलिए कुछ साथी उन्‍हें परेशान करते थे, लेकिन रिहाना हमेशा क्रेग ब्रेथवेट का साथ देती थीं और उनके साथ खड़ी रहती थीं. इसके साथ ही क्रेग ब्रेथवेट और कार्लोस अक्‍सर एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Feb 2021, 12:50:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो