News Nation Logo

VIDEO : हार्दिक पांड्या की पत्‍नी नताशा स्टेनकोविक ने भी शुरू की बल्‍लेबाजी

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Feb 2021, 07:01:26 PM
natasha

natasha (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय टीम के शानदार आलराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्‍त चेन्‍नई में हैं, वे भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टेस्‍ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया में चुने गए हैं. इस बीच उनकी पत्‍नी नताशा स्टेनकोविक ने बल्‍ला थामा और बल्‍लेबाजी शुरू कर दी. इस कुछ सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नताशा स्टेनकोविक बल्‍लेबाजी के लिए स्‍टांस लेती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि ये वीडियो है तो कुछ ही सेकेंड का, लेकिन ये कुछ ही मिनट में वायरल भी हो गया है, लोग इस पर अपनी अपनी बात रख रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में भी इस वीडियो को शेयर किया है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है. 

यह भी पढ़ें  : आम बजट 2021 : खेल बजट में 230.78 करोड़ रुपये की कमी, जानिए क्‍या पड़ेगा प्रभाव

भारत और इंग्लेंड के बीच होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए हार्दिक पांड्या का चयन किया गया है. हार्दिक पांड्या लंबे अर्से बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं. अभी कुछ ही दिन पहले हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेटा अगस्‍त्‍य भी उनके साथ है. हार्दिक पांड्या ने लिखा था कि ये उनके बेटे की पहली हवाई यात्रा है. ये फोटो और ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mybollyuniverse (@mybollyuniverse)

यह भी पढ़ें  : IPL 2021 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम से जोड़ा इंग्‍लैंड का रणनीतिकार 

हाल ही में हार्दिक पांड्या के पिता का निधन हो गया था, उसके बाद उनके भाई कू्रणाल पांड्या भी सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी को बीच में ही छोड़कर वापस घर चले गए थे. अब हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी में हैं. देखना होगा कि उन्हें टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं. हालांकि अभी ये कहना मुश्‍किल है कि वे प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा होंगे. हार्दिक पांड्या ने वैसे भी लंबे अर्से से टेस्‍ट मैच नहीं खेला है. इंग्लैंड सीरीज के बाद हार्दिक पांड्या एक बार फिर आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे. हार्दिक पांड्या की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिटेन किया है.  इसी टीम से उनके भाई क्रूणाल पांड्या भी खेलते हैं. 

First Published : 01 Feb 2021, 07:01:26 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Hardik Pandya Natasha