logo-image

VIDEO : डेविड वार्नर ने उतारी शिल्‍पा शेट्टी की नकल, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

आस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर भी अपने घर में ही हैं. लेकिन इस दौरान वे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म टिकटॉक पर खूब सक्रिय रहते हैं. टिकटॉप पर उनका कोई न कोई वीडियो रोज ही आता है.

Updated on: 13 Jun 2020, 02:21 PM

New Delhi:

आस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) भी अपने घर में ही हैं. लेकिन इस दौरान वे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म टिकटॉक पर खूब सक्रिय रहते हैं. टिकटॉक पर उनका कोई न कोई वीडियो रोज ही आता है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं. अब डेविड वार्नर (David Warner Tiktok Video) ने एक एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल इस वीडियो में डेविड वार्नर ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की नकल उतारी है. 

यह भी पढ़ें ः भारतीय कप्‍तान विराट कोहली अकेले 11 के बराबर, जानिए किसने कही ये बात

जो वीडियो अब डेविड वार्नर ने अपलोड किया है, उसमें वे शिल्‍पा शेट्टी की नकल उतार रहे हैं. जिसने यह वीडियो देखी वह तो हंस ही रहा है, साथ ही खुद डेविड वार्नर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वे हंसते हुए पूरी मस्‍ती के साथ वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो में शिल्‍पा शेट्टी एक एनिमेटे के रूप में दिख रही हैं. साथ ही कोई गाना भी गाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा है कि यह करते-करते मुझे काफी हंसी आई. डेविड वार्नर इससे पहले अपनी बेटी और कई बार तो पत्‍नी के साथ भी खूब वीडियो शेयर करते हैं. इसे लाखों करोड़ों लोग देखते हैं. एक तरह से कहें तो लॉकडाउन के दौरान डेविड वार्नर नए स्‍टार बनकर सामने आए हैं और क्रिकेट से इतर उनका नया रूप भी देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें ः भारत के सबसे वयोवृद्ध प्रथम श्रेणी क्रिकेटर का 100 साल की उम्र में निधन

हालांकि आपको बता दें कि डेविड वार्नर का भारत से काफी लगाव है और आईपीएल के दौरान लंबे समय तक भारत में रहते हैं. आईपीएल में वे सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं और कई बार अपने अकेले के दम पर मैच जिता ले जाते हैं. अब तक एक बार सनराइर्स हैदराबाद की टीम ने डेविड वार्नर की कप्‍तानी में ही आईपीएल का खिताब भी अपने नाम किया है. वहीं फिल्‍म एक्‍ट्रेस और स्‍टार शिल्‍पा शेट्टी का नाता भले बॉलीवुड से हो, लेकिन उनका क्रिकेट प्रेम भी किसी से छिपा नहीं है. आईपीएल में उन्‍होंने भी एक टीम खरीद रखी है और वे राजस्‍थान रॉयल्‍स की मालिकन भी हैं. उनकी अपनी टीम भी एक बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. जब भी मैच होता है तो शिल्‍पा शेट्टी अपनी टीम को चियर करने स्‍टेडियम पर भी जाती है. 

View this post on Instagram

This made me laugh so much😂😂 crazy time @theshilpashetty

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा, चेतेश्‍वर पुजारा और पीयूष चावला के लिए इस खिलाड़ी ने BCCI को लिखा था, जानिए क्‍यों

एक बात और आपको बता दें कि डेविड वार्नर ने हाल ही में एक भारतीय छात्र की तारीफ की थी, जो आस्‍ट्रेलिया में पढ़ाई करता है. डेविड वार्नर ने क्वींसलैंड में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र को कोविड-19 महामारी (Covid 19) के दौरान उनके निस्वार्थ काम के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है. बेंगलुरु के रहने वाले श्रेयस श्रेष्ठ (Shreyas Shrestha) क्वींसलैंड विश्वविद्यालय (Queensland University) में कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स कर रहे हैं. कोरोनावायरस के दौरान श्रेयस श्रेष्‍ठ उस कार्यक्रम का हिस्सा बने, जो जरूरतमंद छात्रों तक खाना पहुंचा रहा था. आस्ट्रेलियन ट्रेड एंड इंवेस्टमेंट कमीशन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डेविड वार्नर ने कहा, नमस्ते. मैं यहां कोविड-19 के दौरान श्रेयस श्रेष्ठ के निस्वार्थ काम के लिए उन्हें शुक्रिया करता हूं.