News Nation Logo

दीपक चाहर को लेकर वेंकटेश प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात 

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज के दूसरे मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसकी हर ओर तारीफ हो रही है. एक वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया मैच हार जाएगी.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 22 Jul 2021, 09:05:17 AM
deepak chahar

deepak chahar (Photo Credit: BCCI Twitter)

नई दिल्ली :

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज के दूसरे मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसकी हर ओर तारीफ हो रही है. एक वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया मैच हार जाएगी. लगभग सभी बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन जा चुके थे और क्रीज पर दीपक चाहर के साथ भुवनेश्वर कुमार थे. किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि मैच टीम इंडिया जीत जाएगी, लेकिन दीपक चाहर ने तो कुछ और ही ठान रखा था. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ अच्छी साझेदारी की और आखिरी ओवर में मैच जिता दिया. भारत ने 3 विकेट से मैच जीता और सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर ली है. हालांकि अभी तीसरा और आखिरी मैच बाकी है, जो 23 जुलाई को कोलंबो में ही खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : रिषभ पंत पूरी तरह से फिट, टीम इंडिया से जुड़ेंगे 

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि दीपक चाहर को ग्रेग चैपल ने उनकी लंबाई देखते हुए खारिज कर दिया था. साथ ही चैपल ने दीपक चाहर से कुछ और करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि देखिए उन्होंने किस तरह से टीम इंडिया को मैच जिताया. उनका कहना है कि खुद पर भरोसा करें और विदेशी कोचों को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि निश्चित रूप से ये अपवाद है, लेकिन भारत में कई अद्भुत प्रतिभाएं हैं और ये समय है कि टीमें भारतीय कोच, मेंटॉर के बारे में जितना ज्यादा हो सके विचार करें. 

यह भी पढ़ें : IND Vs SL 2nd ODI: दूसरे ODI मैच के हीरो दीपक चाहर ने बताया जीत का राज

दूसरा वन डे मैच जिताने के बाद खुद दीपक चाहर ने भी कहा था कि कोच राहुल द्रविड़ के अपनी बल्लेबाजी में विश्वास ने उन्हें अपनी टीम के लिए मैच जिताने वाली पारी बनाने के लिए प्रेरित किया. चाहर 8वें नंबर पर आए और उन्होंने 82 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए. भारत ने 276 रनों का पीछा करते हुए 160 रनों पर अपने 6 विकेट गंवाने दिए थे. दीपक चाहर ने बल्ले से अपना कौशल दिखाया और श्रीलंका के जबड़े से जीत खींच ली. टीम के उपकप्तान उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने भी चाहर का अच्छा साथ निभाया. दोनों बल्लेबाजों ने आठवें विकेट के लिए 84 गेदों पर इतने ही रनों की अविजित पार्टनरशिप करके टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिला दी. भुवी ने 28 गेंदों पर दो चौके के सहारे नाबाद 19 रन बनाए. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 09:05:17 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IND Vs ENG Deepak Chahart

वीडियो