News Nation Logo

IND vs ENG : रिषभ पंत पूरी तरह से फिट, टीम इंडिया से जुड़ेंगे 

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आ रही है. पता चला है कि भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत कोरोना से ठीक हो गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 22 Jul 2021, 08:35:10 AM
risahbh pant

risahbh pant (Photo Credit: BCCI Twitter)

नई दिल्ली :

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आ रही है. पता चला है कि भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत कोरोना से ठीक हो गए हैं. वे जल्द ही भारतीय टीम से जुड़े जाएंगे. उनका क्वारंटीन का वक्त भी पूरा हो गया है. भारतीय टीम इस वक्त काउंटी टीम के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रही है. भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज का पहला मैच चार अगस्त से खेला जाएगा. बीसीसीआई के ट्विटर से रिषभ पंत का एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें रिषभ पंत बिल्कुल ठीक दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IND Vs SL 2nd ODI: दूसरे ODI मैच के हीरो दीपक चाहर ने बताया जीत का राज

बता दें कि रिषभ पंत का क्वारंटीन 18 जुलाई को ही पूरा हो गया था, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें कुछ और क्वारंटीन में रखा गया था. पता चला है कि टीम के बाकी सदस्य यानी अभिमन्यु ईश्वरन, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद 24 जुलाई को टीम के साथ जुड़ जाएंगे. इन सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. बीसीसीआई ने गुरुवार को ही बताया था कि रिषभ पंत और ट्रेनिंग सहायक एवं नेट गेंदबाज दयानंद गरानी इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें : मेडिकल टीम की निगरानी में तेज गेंदबाज आवेश खान, मैच से बाहर: BCCI

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा था कि रिषभ पंत जो ब्रेक के दौरान टीम होटल में नहीं रह रहे थे, वह आठ जुलाई को पॉजिटिव पाए गए. वह लक्षणरहित हैं और फिलहाल आईसोलेशन में है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगराई कर रही है. रिषभ पंत दो आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे. बोर्ड ने अन्य तीन सदस्यों को आइसोलेशन में रखा है जो गरानी के संपर्क में आए थे. बयान में कहा गया था कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने गेंदबाजी कोच बी. अरुण, विकेटकीपर रिद्धिदमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन की पहचान की है जो गरानी के संपर्क में आए थे. गरानी 14 जुलाई को पॉजिटिव पाए गए थे. चारों को 10 दिनों तक आईसोलेशन में रखा गया है. भारतीय टीम को इंग्लैंड टीम के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 08:35:10 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो