Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने 'फ्लाइंग किस' कर किया पंत का बर्थडे विश, हो रहीं ट्रोल

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज 25 साल के हो गए हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
collage  3

Urvashi Rautela, Rishabh pant( Photo Credit : News Nation)

Rishabh Pant Birthday: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज 25 साल के हो गए हैं. बहुत ही कम समय में ऋषभ पंत ने क्रिकेट जगह में अपना नाम बना लिया है. टीम इंडिया में उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जगह लेंगे ऐसा सबका मानना है. ऋषभ पंत ने कई रिकार्ड्स को अपने नाम किया है. उन्हें टीम इंडिया के भविष्य के कप्तान के रुप में भी देखा जाता है. ऋषभ पंत और बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का विवाद किसी से छिपा नहीं है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी का दो बार फ्लाइट छोड़ना पड़ा भारी, टी20 वर्ल्ड कप से हो गई छुट्टी

उर्वशी रौतेला एक बार से चर्चा में हैं. उर्वशी ने आज अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस वीडियो में वह फ्लाइंग किस देती हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम को टैग नहीं किया है. लेकिन फैंस उर्वशी रौतेला के इशारे को समझ रहे हैं. फैंस जानते है कि ऋषभ पंत का आज जन्मदिन है. उनके इस पोस्ट पर फैंस सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

साल 2019 में पहली बार उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक साथ नजर आए थे. लेकिन इसके बाद से दोनों के रिश्ते के बीच खटास आ गई है. दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ब्लॉक भी कर दिया है. इन दोनों के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर जंग देखने को मिली है. हाल ही में एशिया कप के दौरान दोनों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. 

यह भी पढ़ें: Moeen Ali PAK vs ENG: मोईन अली ने की पाक की बुरी तरह बेइज्जती, खाने को लेकर कह दी ये बात

Source : Sports Desk

भारतीय टीम Urvashi rautela video Urvashi rautela wish rishabh pant ऋषभ पंत Urvashi rautela photo rishabh pant girlfriend isha negi Urvashi Rautela Rishabh Pant Birthday Rishabh Pant Urvashi rautela photoshoot उर्वशी रौतेला Rishabh pant in indian team
Advertisment