News Nation Logo

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से शादी करने के लिए छिपाई थी राज की ये बात, IPL में रह चुकी हैं चीयरलीडर

लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद मोहम्मद शमी ने 6 जून, 2014 को हसीन जहां के साथ शादी कर ली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Jul 2020, 02:19:07 PM
shami hasin

मोहम्मद शमी और हसीन जहां (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद अब सभी जानते हैं. लेकिन, हसीन जहां के बारे में कुछ ऐसे राज भी हैं जो शायद ही आप जानते होंगे. जी हां, हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से शादी करने के लिए अपने कई राज छिपाए थे. लेकिन, हसीन जहां के ये राज ज्यादा दिनों तक छिपे नहीं रह पाए. शमी के साथ विवादों में आने के बाद हसीन जहां के सभी राज एक-एक करके सामने आ गए. हसीन जहां के राज बताने से पहले आपको बता दें कि वे ग्रेजुएट हैं और मॉडलिंग करती हैं.

ये भी पढ़ें- ब्रॉड और एंडरसन को एक साथ खेलने का मौका मिलना चाहिए : डोमिनिक कॉर्क

आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मुकदमा कर रखा है. बता दें कि हसीन जहां साल 2012-13 में आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर रह चुकी हैं. इस दौरान मोहम्मद शमी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेला करते थे. इसी बीच शमी की मुलाकात हसीन जहां से हुई थी और वे उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शमी ने 6 जून, 2014 को हसीन जहां के साथ शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- ENG vs WI: स्टोक्स और सिबले की शतकीय साझेदारी से इंग्लैंड बड़े स्कोर की ओर

शादी के बाद हसीन जहां ने शमी की एक बेटी को भी जन्म दिया. हसीन जहां से शादी करने के बाद शमी को मालूम चला कि वे साल 2002 में किराने की दुकान चलाने वाले शेख सैफुद्दीन से शादी की थी. जिसके बाद साल 2010 में उनका सैफुद्दीन के साथ तलाक हो गया था. पहली शादी से हसीन ने दो बेटियों को जन्म भी दिया था. पत्नी की ये सच्चाई मालूम चलने के बाद भी शमी ने उन्हें कुछ नहीं कहा और उनकी दोनों बेटियों को अपनाने के लिए भी तैयार हो गए थे. बताते चलें कि हसीन जहां के पिता कोलकाता में ट्रांसपोर्टर का काम करते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Jul 2020, 02:19:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो