logo-image

टीम इंडिया Covid नेगेटिव, स्मिथ ने दी धमकी और धोनी छोड़ेंगे कप्तानी?

क्रिकेट जगत की तमाम बड़ी खबरें जो आपको हर हाल में जाननी जरुरी है

Updated on: 14 Nov 2020, 09:00 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में शुरू की ट्रेनिंग...Covid टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शनिवार को लंबे अरसे बाद ट्रेनिंग की. टीम गुरुवार को यहां आ गई थी. शुक्रवार का दिन टीम इंडिया ने सिडनी ओलम्पिक पार्क होटल में बिताया. टीम इस समय सिडनी ओलम्पिक पार्क के पुलमैन होटल में क्वारंटीन है. न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने भारतीय टीम को क्वारंटीन में रहते हुए ट्रेनिंग करने की इजाजत दी है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार को जिम और रनिंग की.

दिवाली पर दिया विराट कोहली ने खास संदेश, देखिए यहां

विराट कोहली  की टीम ऑस्ट्रेलिया  पहुंच चुकी है और क्वारंटीन में है. पिछली बार टेस्ट, वनडे और टी-20 में कोहली एंड कंपनी में शानदार प्रदर्शन किया था. इस बार भी कोहली की कोशिश होगी एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर इतिहास रचे. पूरा देश आज दिवाली का पर्व बना रहा है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैंस को दिवाली के मौके पर खास संदेश दिया है.

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने किया सोशल मीडिया से किनारा

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर युवा क्रिकेट विल पुकोवस्की ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को लेकर तमाम हाइप और अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिये हैं.  पिछले कुछ साल में ऑस्ट्रेलिया के बहुत कम युवा क्रिकेटरों की इतनी चर्चा हुई है जितनी शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन करने वाले पुकोवस्की की हो रही है . अपना ध्यान भटकने से बचाने के लिये उन्होंने सोशल मीडिया से पूरी तरह किनारा कर लिया है.

IPL 2021 में CSK की कप्तानी नहीं करेंगे एम एस धोनी !

स साल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का सफर कुछ खास नहीं रहा और पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग में उन्हें प्ले ऑफ में जगह नहीं मिली. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी अगले साल खेलेंगे या नहीं इसपर भी काफी चर्चा हुई लेकिन खुद कप्तान धोनी ने साफ किया कि वो आईपीएल में खेलते रहेंगे. अब पूर्व भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने माही के अगले साल के रोल पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

IND vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने दी भारतीय गेंदबाजों को Warning

ऑस्ट्रेलिया और भारत की सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो चुका है क्योंकि टीम इंडिया ने कंगारुओं की जमीन पर कदम रख दिया है. टीम इंडिया सिडनी में 14 दिनों के लिए क्वांरटीन है. पिछले साल जब ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया ने जब सीरीज खेली थी तब टेस्ट सीरीज को अपने नाम किया था. हालांकि उस वक्त स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं थे लेकिन अब दोनों टीम में शामिल है. पूर्व ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ शॉर्ट गेंदबाजी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Ind Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया में बढ़ी कोहली का मांग, जानिए क्यों

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के टिकटों की मांग बढ़ गई है. सीरीज का यह पहला टेस्ट मैच  दिन-रात प्रारूप का होगा और एडिलेड ओवल में खेला जाएगा. ये वो इकलौता टेस्ट मैच है जिसमें विराट कोहली खेलेंगे. पहले टेस्ट मैच के बाद कोहली अपने पहले  बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जाएंगे.