logo-image

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में शुरू की ट्रेनिंग...Covid टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शनिवार को लंबे अरसे बाद ट्रेनिंग की. टीम गुरुवार को यहां आ गई थी. शुक्रवार का दिन टीम इंडिया ने सिडनी ओलम्पिक पार्क होटल में बिताया.

Updated on: 14 Nov 2020, 05:20 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शनिवार को लंबे अरसे बाद ट्रेनिंग की. टीम गुरुवार को यहां आ गई थी. शुक्रवार का दिन टीम इंडिया ने सिडनी ओलम्पिक पार्क होटल में बिताया. टीम इस समय सिडनी ओलम्पिक पार्क के पुलमैन होटल में क्वारंटीन है. न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने भारतीय टीम को क्वारंटीन में रहते हुए ट्रेनिंग करने की इजाजत दी है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार को जिम और रनिंग की.

 

बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर ऋषभ पंत की एक फोटो ट्वीट की है जो साइकीलिंग कर रहे हैं. वहीं चोटिल वरुण च्रकवर्ती के स्थान पर टीम में शामिल किए गए टी. नटराजन डम्बल्स के साथ देखे जा सकते हैं. टेस्ट टीम का हिस्सा चेतेश्वर पुजारा भी वर्क आउट करते हुए देखे जा सकते हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, "विमान में से उतरने के दो दिन बाद, भारतीय टीम ने आज पहली बार बाहर अभ्यास किया. शरीर को चलाने के लिए थोड़ी बहुत रनिंग.

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी चाइनामैन कुलदीप यादव के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की. चहल ने ट्वीट किया अपने भाई कुलदीप के पास वापस और राष्ट्रीय टीम के साथ भी वापसी. चहल टी-20 और वनडे दोनों टीमों का हिस्सा हैं जबकि कुलदीप वनडे टीम में ही जगह बना पाए हैं. भारतीय टीम 69 दिन के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है. वह यहां तीन मैचों की वनडे और तीन मुकाबलों की टी-20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

बता दें कि भारतीय टीम और सहयोगी स्टाफ कोरोना वायरस जांच में नेगेटिव पाये गए और खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिये अभ्यास शुरू कर दिया  हाल ही में यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ और मोहम्मद सिराज समेत कई क्रिकेटरों ने अभ्यास सेशन में भाग लिया. भारतीय टीम इस समय 14 दिन के क्वारंटीन पर है और पहली कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.