News Nation Logo

TNPL 2021 : सुरेश रैना के ब्राह्मण वाले कमेंट पर कीर्ति आजाद का मिला साथ 

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बन रहे हैं. सुरेश रैना इन दिनों तमिलनाडु  प्रीमियर लीग यानी टीएनपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं. कमेंट्री के वक्त सुरेश रैना से चेन्नई से उनके संबंधों के बारे में पूछा गया था.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 22 Jul 2021, 10:24:28 AM
Suresh Raina file

Suresh Raina file (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बन रहे हैं. सुरेश रैना इन दिनों तमिलनाडु  प्रीमियर लीग यानी टीएनपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं. कमेंट्री के वक्त सुरेश रैना से चेन्नई से उनके संबंधों के बारे में पूछा गया था. इस पर जवाब देते हुए सुरेश रैना ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं एक ब्राह्मण हूं. साल 2004 से ही चेन्नई में ही खेल रहा हूं. मुझे यहां की संस्कृति पसंद है. बोले कि मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. सुरेश रैना ने कहा कि मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, एस बद्रीनाथ, एल बालाजी के साथ खेला हूं. इसके बाद सुरेश रैना सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. हालांकि सुरेश रैना से ब्राह्मण होने या न होने के बारे में कुछ नहीं पूछा गया था, लेकिन इसके बाद भी सुरेश रैना ने इस तरह का बयान दिया. इस बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और अब राजनीति कर रहे कीर्ति आजाद को सुरेश रैना का साथ मिला है. उन्होंने भी अपना बयान ट्विटर पर दिया है. 

यह भी पढ़ें : टोक्यो ओलंपिक 2020 : दो एथलीट मिले कोरोना पॉजिटिव, खेल रद होने से इंकार नहीं

सुरेश रैना पहले आईपीएल से चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हैं. वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ चेन्नई के साथ आए थे. इस बीच दो साल के लिए जब सीएसके आईपीएल से बैन हुई थी, तब सुरेश रैना अहमदाबाद की टीम गुजरात लायंस के लिए खेले और उसके कप्तान भी रहे, लेकिन जैस ही सीएसके ने वापसी की, वे फिर इसी टीम में आ गए और उसके बाद से इसी के साथ लगातार खेल रहे हैं. पिछले साल 15 अगस्त को जब एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, उसी दिन शाम को सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके बाद से वे आईपीएल खेल रहे हैं. आईपीएल में चेन्नई के फैंस जहां एमएस धोनी को थाला बोलते हैं, वहीं सुरेश रैना को चिन्ना थाला के नाम से जाना जाता है, जिसका मतलब होता है छोटा भाई. 

यह भी पढ़ें : दीपक चाहर को लेकर वेंकटेश प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात 

सुरेश रैना के इस बयान के बाद लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग उनकी तरफदारी भी कर रहे हैं. इन्हीं में से एक नाम है कीर्ति आजाद का. कीर्ति आजाद ने साफ तौर पर कहा है कि मैं भी ब्राह्मण हूं, आपत्ति कैसी भाई. इसके बाद कीर्ति आजाद का भी ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अभी कुछ ही समय बाद जब आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे, तो वे फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेलते हुए नजर आने वाल हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 10:24:28 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

TNPL Suresh Raina CSK

वीडियो