logo-image

तो इसलिए विराट, अनुष्का अपनी बेटी की तस्वीर नहीं दिखाना चाहते, वजह आई सामने

Virat Kohli, Anushka and Vamika : 11 जनवरी के दिन वामिका का जन्म हुआ था. साथ ही वामिका का मतलब है दुर्गा. विराट और अनुष्का दोनों ही वामिका के चेहरे को छुपाते हुए साथ की फोटो शेयर करते रहते हैं. 

Updated on: 27 Jan 2022, 09:49 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli, Anushka and Vamika : विराट कोहली और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि उनकी बेटी वामिका तस्वीर या फिर वीडियो सोशल मीडिया में नहीं आएं. जब भी दोनों पब्लिक प्लेस पर होते हैं तो मीडिया या फिर किसी कैमरा पर्सन से यही बोलते हुए नजर आते हैं कि प्लीज वामिका की फोटो मत लीजिए. कई बार विराट या फिर अनुष्का अपने सोशल मीडिया पर भी यही अपील करते हुए कई बार देखे जा चुके हैं. अगर अभी की बात करें तो आपको याद ही होगा कि साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान वामिका पर कैमरे की नजर चली गई थी, जिसके बाद दोनों ही उस कैमरा वाले पर काफी भड़के थे. और सभी फैंस से कहा कि वामिका की तस्वीर शेयर ना करें। तो आज आपको बताते हैं कि आखिर क्यों विराट नहीं चाहते कि वामिका अभी दुनिया के सामने आए.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये ऑक्शन में पार करेंगे 20 करोड़ का आंकड़ा, जंग छिड़नी तय  

कई बार विराट या फिर अनुष्का से पूछने की कोशिश की है. हमेशा उन्होंने हस कर ही टाल दिया। पर अब पता चल गया है. दरअसल विराट और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि जब तक वामिका सोशल मीडिया को खुद ना जाने तब तक उसकी कोई भी फोटो या फिर वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर सामने आए.

यह भी पढ़ें -'सचिन से भी आगे हैं धोनी', रवि शास्त्री का बड़ा बयान

आपको बताते चलें कि 11 जनवरी के दिन वामिका का जन्म हुआ था. साथ ही वामिका का मतलब है दुर्गा. विराट और अनुष्का दोनों ही वामिका के चेहरे को छुपाते हुए साथ की फोटो शेयर करते रहते हैं.