logo-image

ये गेंदबाज लेगा 1000 विकेट, तोड़ेगा शेन वार्न और मुरली का रिकॉर्ड

अश्विन के अंदर 1000 विकेट लेने की काबिलियत है. कोई शक नहीं है कि अश्विन इस समय आधुनिक क्रिकेट के चमकते हुए सितारे हैं. और जब कोई स्पिनर किसी बल्लेबाज पर हावी होता है तो ये देखना बहुत अच्छा लगता है.

Updated on: 27 Jan 2022, 10:27 AM

नई दिल्ली:

This bowler will take 1000 wickets : श्रीलंका के महान स्पिनर मुरलीधरन और ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वार्न का रिकॉर्ड अब ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगा. क्योंकि एक भारतीय स्पिनर बहुत तेजी से अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहा है. ऐसा खुद शेन वार्न ने कहा है. शेन वार्न  का मानना है कि भारत के अश्विन जिस तरह से खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं उस हिसाब से वो दिन दूर नहीं जब मेरा और मुरली का वो रिकॉर्ड अपने नाम कर लें.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये ऑक्शन में पार करेंगे 20 करोड़ का आंकड़ा, जंग छिड़नी तय  

शेन वार्न ने जहां टेस्ट क्रिकेट में 708 विकेट झटके हैं वहीं मुरली ने 800 शिकार अपने नाम किए हैं. अश्विन को हालांकि अभी काफी लंबा रास्ता तय करना है. इन्होने 430 विकेट झटके हैं. लेकिन जिस हिसाब से अश्विन शिकार करते जा रहे हैं तो वो दिन दूर नहीं जब इन दो महान गेंदबाजों का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे.

यह भी पढ़ें -'सचिन से भी आगे हैं धोनी', रवि शास्त्री का बड़ा बयान

शेन वार्न भी यही मानते हैं कि अश्विन के अंदर 1000 विकेट लेने की काबिलियत है. कोई शक नहीं है कि अश्विन इस समय आधुनिक क्रिकेट के चमकते हुए सितारे हैं. और जब कोई स्पिनर किसी बल्लेबाज पर हावी होता है तो ये देखना बहुत अच्छा लगता है.