logo-image

IND vs AUS 2nd ODI : दूसरे मुकाबले में ये बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल

IND vs AUS 2nd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे सीरीज की खेली जा रही है. पहले मुकाबले में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की लीड बना ली है.

Updated on: 18 Mar 2023, 07:27 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS 2nd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे सीरीज की खेली जा रही है. पहले मुकाबले में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की लीड बना ली है. टीम की नजर अब दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज जीत पर अपनी नजर होगी. हालांकि टीम के लिए इतना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम पलटवार के लिए जानी जाती है. ये हम टेस्ट मुकाबले में देख चुके हैं. आपको बताते हैं कि दूसरे वनडे मुकाबले में कौन 2 बल्लेबाज कमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के आगाज से पहले RCB की खास इवेंट, नई जर्सी लॉन्च के साथ पूर्व खिलाड़ियों को मिलेगा सम्मान

रोहित शर्मा

पहले नंबर की बात करें तो नाम आता है कप्तान रोहित शर्मा का. पहले मुकाबले में रोहित शर्मा निजी काम के चलते मुकाबले से बाहर थे. लेकिन अब दूसरे मुकाबले में कल नजर आएंगे. रोहित शर्मा का खेल टेस्ट मुकाबले में कमाल का रहा था. फैंस चाहते हैं कि कप्तान रोहित शर्मा अपने दम पर टीम के नाम मैच जीताते जाएं. विश्व कप 2023 को देखते हुए रोहित शर्मा की फॉर्म टीम के लिए अहम भी मानी जा रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: यूं ही नहीं दिल्ली कैपिटल्स ने सौंपी डेविड वार्नर को जिम्मेदारी, कप्तानी आंकड़े देख हो जाएंगे हैरान

केएल राहुल

पहले मुकाबले में केएल राहुल के बल्ले से धूम मची थी. केएल राहुल ने शानदार फिफ्टी लगाकर टीम इंडिया को मैच जिताया था. ऐसे में एक बार फिर से केएल राहुल के कंधों पर जिम्मेदारी रहेगी कि टीम के नाम सीरीज करके जाएं. केएल राहुल के फॉर्म की बात करें तो पिछले कुछ समय से खास नहीं कर पा रहे थे. लेकिन अब राहुल का बल्ला एक बार फिर से धूम मचाने को तैयार है. विश्व कप के लिहाज से अच्छी बात है.