logo-image

IND vs SL : हार मिली लेकिन फिर भी कुछ बातें रहीं पॉजिटिव

IND vs SL : कल के मैच में भारत की हार हुई, जिसके बाद सभी टीम की कमियां निकालने में शुरु हो गए.

Updated on: 06 Jan 2023, 09:52 AM

नई दिल्ली:

IND vs SL : कल के मैच में भारत की हार हुई, जिसके बाद सभी टीम की कमियां निकालने में शुरु हो गए. कमियां हैं लेकिन साथ में कुछ पॉजिटिव बातें भी हैं. इन बातों को टीम आगे ले जाना चाहेगी. आप कह सकते हैं कि भारत को भारत में नहीं हारना चाहिए. वो भी ऐसी टीम से जो अभी काफी मुश्किल में चल रही है. पॉजिटिव बातों का जिक्र करें तो एक नहीं बल्कि 3 ऐसी बातें थीं जो टीम के लिए अच्छी हुईं. कप्तान हार्दिक पांड्या इन सभी बातों को लेकर आखिरी टी20 मैचों में जाना चाहेंगे. देखने वाली बात होती है कि टीम वापसी कैसे करती है. अब आपको बताते हैं उन 3 पॉजिटिव बातों के बारे में.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल से पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, अब क्या होगा?

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव भारत के शानदार बल्लेबाज हैं. हालिया फॉर्म अच्छी चल रही है. सूर्यकुमार यादव जब भी बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो टीम जीत की पूरी उम्मींद रखती है. कल के मुकाबले की बात करें तो सूर्यकुमार यादव के बल्ले से शानदार 50 रन निकले. जो बहुत हद तक टीम को जीत के करीब ले आए थे. सूर्यकुमार यादव ने कल 36 गेंदों में 51 रन की पारी खेली.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: राहुल त्रिपाठी हुए फ्लॉप, मंझधार में फंसी टीम इंडिया

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल ने कल एक अलग ही रूप सभी को दिखाया. जहां टीम की हार निश्चित लग रही थी वहीं अक्षर पटेल ने मैच को पलट कर रख दिया. हालांकि टीम जीत तो नहीं सकी पर अक्षर पटेल की बल्लेबाजी ने सभी का दिल जीत लिया. अक्षर पटेल ने कल के मैच में 31 गेंदों में 61 रन ठोक डाले. उम्मींद करते हैं कि आने वाले आखिरी मुकाबले में अक्षर पटेल ऐसी ही बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी करेंगे.

शिवम मावी 

शिवम मावी टीम के लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में आए हैं. शिवम मावी ने जहां पहले मैच में शानदार 4 विकेट्स झटके थे. वहीं कल के मुकाबले में 15 गेंदों में 26 रन बनाकर अपनी फिनिश करने की काबिलियत का नमूना पेश किया. विश्व कप के लिहाज से ये बड़ी खुशखबरी है.