logo-image

इंडिया टीम ने 18+ जगह पर की न्यू ईयर पार्टी, देखें तस्वीरें

team india new year party celebration pics : पार्टी के बाद खिलाड़ी अब दूसरे टेस्ट मैच के लिए तैयार होंगे. अगला टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग  में है. इस मैदान पर अभी तक भारत की टीम कोई मैच नहीं हारी है.

Updated on: 01 Jan 2022, 01:55 PM

नई दिल्ली :

टेस्ट सीरीज के पहले मैच की जीत की ख़ुशी और नए साल के आगाज ने टीम इंडिया (Team India) की पार्टी में चार चाँद लगा दिए. टीम ने बड़ी ख़ुशी के साथ नए साल (New Year) का वेलकम किया. सभी खिलाड़ियों ने जमकर पार्टी तो की ही साथ ही खुद एक दूसरे के साथ मिलकर एन्जॉय किया. अपने एन्जॉयमेंट की तस्वीर खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर डाली हैं, जो अब जमकर वायरल हो रही हैं. इस पार्टी की खास बात इसकी जगह को लेकर रही. टीम ने पार्टी वहां की है जहां पर 18 साल से कम उम्र के लोगों के जाने पर मनाही है. 

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022 :अगर ऐसा हो गया तो ये आईपीएल टीमें जरूर पछताएंगी

टीम इंडिया के सभी प्लेयर्स बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. और ख़ुशी होना भी चाहिए क्योंकि टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को मात भी दी है. अब टीम की नजर दूसरे टेस्ट मैच को अपने नाम करने पर है. पार्टी में सीनियर खिलाड़ियों के साथ जूनियर प्लेयर्स ने भी जम कर एन्जॉय किया.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Update : बाप रे बाप..11 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव. अब आईपीएल का क्या होगा !

इस पार्टी के बाद खिलाड़ी अब दूसरे टेस्ट मैच के लिए तैयार होंगे. अगला टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग  में है. इस मैदान पर अभी तक भारत की टीम कोई मैच नहीं हारी है.