News Nation Logo
Banner

50 साल के हुए टीम इंडिया के फील्डिंग कोच रामाकृष्णन श्रीधर, शास्त्री-विराट समेत कई खिलाड़ियों ने दी बधाई

टीम इंडिया की फील्डिंग में जान डालने में खिलाड़ियों की मेहनत के साथ-साथ श्रीधर का भी अहम योगदान है. इस खास मौके पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Jul 2020, 08:45:20 PM
ravi shastri

लाल घेरे में आर. श्रीधर (Photo Credit: https://twitter.com/RaviShastriOfc)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के फील्डिंग कोच रामाकृष्णन श्रीधर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. श्रीधर का जन्म आज ही के दिन, यानि 16 जुलाई को 1970 में कर्नाटक के मैसूर में हुआ था. टीम इंडिया का फील्डिंग कोच बनने के बाद से ही उन्होंने खिलाड़ियों के साथ शानदार तालमेल बैठाया, जिसका नतीजा आज सभी देख रहे हैं. टीम इंडिया की फील्डिंग में जान डालने में खिलाड़ियों की मेहनत के साथ-साथ श्रीधर का भी अहम योगदान है. इस खास मौके पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें- रबाडा ने 3TC कप से वापस लिया अपना नाम, क्रिस मॉरिस भी उपलब्ध नहीं

टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने श्रीधर के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करने के साथ शास्त्री ने की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और श्रीधर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो श्री. हमारे अपने बेंजामिन बटन. आपका दिन शुभ हो कोच.'' शास्त्री द्वारा शेयर की गई तस्वीर में गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई की शीर्ष परिषद बैठक में एफटीपी, एनसीए और घरेलू क्रिकेट पर होगी चर्चा

कोहली ने फील्डिंग कोच श्रीधर को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "जन्मदिन की बधाइयां कोच श्रीधर. भगवान आप पर आशीर्वाद बनाए रखे और आपका दिन शुभ रहे." टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी श्रीधर के साथ की फोटो शेयर की जिसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह भी हैं और इस फोटो के साथ पंत ने लिखा, "जन्मदिन की बधाई श्री भाई। मार्गदर्शन के लिए शुक्रिया कोच श्रीधर। आपका दिन अच्छा रहे।" लोकेश राहुल ने ट्वीट किया, "बेहतरीन अर्धशतक. 50वें जन्मदिन की शुभकामनाएं श्री. आपके अच्छे स्वास्थ और खुश रहने की कामनाएं करता हूं."

First Published : 16 Jul 2020, 08:45:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.