logo-image

रबाडा ने 3TC कप से वापस लिया अपना नाम, क्रिस मॉरिस भी उपलब्ध नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक रबाडा और मगाला ने अपने परिवारिक सदस्य की मौत के कारण नाम वापस लिया है जबकि आलराउंडर क्रिस मॉरिस की गैरमौजूदगी का कई कारण नहीं दिया गया है.

Updated on: 16 Jul 2020, 06:40 PM

सेंचुरियन:

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और सिसांडा मगाला ने शनिवार को सुपर स्पोर्ट पार्क में खेले जाने वाले 3टीसी सॉलिडॉरिटी कप से नाम वापस ले लिया है. 3टीसी मैच में आठ-आठ खिलाड़ियों की तीन टीमें खेलेंगी. मैच 36 ओवर का होगा जो दो हाफ में खेला जाएगा. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक रबाडा और मगाला ने अपने परिवारिक सदस्य की मौत के कारण नाम वापस लिया है जबकि आलराउंडर क्रिस मॉरिस की गैरमौजूदगी का कई कारण नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई की शीर्ष परिषद बैठक में एफटीपी, एनसीए और घरेलू क्रिकेट पर होगी चर्चा

इन तीनों का स्थान थांडो नतिनी (किंग्सफिशर्स), गेराल्ड कोएट्जे (किंग्सफिशर्स), बजोर्न फोर्टुइन (इगल्स) लेंगे. रबादा की गैरमौजूदगी में किंग्सफिशर्स के कप्तान हेनरिक क्लासेन होंगे जबकि बाकी दो टीम काइट्स और इगल्स के कप्तान क्विंटन डी कॉक तथा अब्राहम डिविलियर्स होंगे. यह कोरोनावायस के बाद देश में क्रिकेट की वापसी है. इसका आयोजन हालांकि 27 जून को किया जाना था लेकिन कोविड-19 के कारण लगी पाबंदियों के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया. सेंचुरियन में होने वाला यह मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.