logo-image

Virat Kohli: विराट कोहली ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा आलीशान विला, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

एडवोकेट महेश म्हात्रे के मुताबिक, कोहली ने जो विला खरीदा है वहां प्राकृतिक सुंदरता काफी है. मांडवा जेट्टी से विला की 5 मिनट की दूरी पर है. महेश म्हात्रे जो आवास लिविंग अलीबाग एलएलपी के लिए कानूनी सलाहकार के रूप में काम करते हैं उनके मुताबिक, विराट को

Updated on: 24 Feb 2023, 01:32 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Villa: टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मुंबई में आवास लिविंग में 2000 वर्ग फुट का नया विला खरीदा है. अलीबाग एरिया में स्थित कोहली का यह विला काफी आलीशान हैं. इस लक्जरी विला की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का इससे पहले भी अलीबाग इलाके में एक प्रॉपर्टी थी. यह उनकी दूसरी प्रॉपर्टी है. इससे पहले वह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के वर्ली इलाके में ओंकार टावर में घर खरीद चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंदौर टेस्ट से बाहर हुए पैट कमिंस, जानें कौन करेगा कप्तानी

प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर विला

एडवोकेट महेश म्हात्रे के मुताबिक, कोहली ने जो विला खरीदा है वहां प्राकृतिक सुंदरता काफी है. मांडवा जेट्टी से विला की 5 मिनट की दूरी पर है. महेश म्हात्रे जो आवास लिविंग अलीबाग एलएलपी के लिए कानूनी सलाहकार के रूप में काम करते हैं उनके मुताबिक, विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) में व्यस्त हैं जिसके चलते उनके भाई विकास कोहली ने सब-रजिस्ट्रार कार्यलय जाकर रजिस्ट्रेशन औपचारिकताओं को पूरा किया. कोहली ने लेन-देन के लिए 36 लाख की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया. इस डील में 400 वर्ग फुट का स्विमिंग भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें: On This Day: आज ही के दिन सचिन तेंदुलकर ने खेली थी वो ऐतिहासिक पारी जिसे देख झूम उठा था पूरा देश

अलीबाग में कोहली की दूसरी प्रॉपर्टी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की अलीबाग इलाके में खरीदी गई यह दूसरी संपत्ति है. इससे पहले उन्होंने 1 सितंबर 2022 को पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जिराड विलेज में 36,059 स्क्वायर फुट में फैले फार्म हाउस को खरीदा था जिसकी कीमत 19.24 करोड़ रुपये थी. कोहली ने इस प्रॉपर्टी को समीरा लैंड एसेट्स प्राइवेट लिमिटेड और सोनाली राजपूत से खरीदा गया था.