logo-image

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: दिल्ली की शानदार जीत, टॉप पर बिहार

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आगाज 10 जनवरी से हुआ और हर रोज एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे हैं.

Updated on: 13 Jan 2021, 06:47 PM

नई दिल्ली :

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आगाज 10 जनवरी से हुआ और हर रोज एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे हैं. बुधवार को कुछ मैच हो चुके हैं जबकि कुछ मुकाबलें होने बाकी है. बुधवार को अभी तक हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अपडेट्स आपके लिए लेकर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus: ब्रिस्बेन में टीम इंडिया का हो सकता है बेड़ागर्क, जानिए आंकड़े

दिल्ली ने बुधवार को वानखेडे स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-ई के मैच में आंध्र प्रदेश को छह विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और आंध्र प्रदेश को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 124 रनों पर सीमित कर दिया. आसान से लक्ष्य को दिल्ली ने 17 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ब्रिस्बेन में की टीम इंडिया ने प्रैक्टिस शुरू, रोहित शर्मा ने दी गेंदबाजों को क्लास

अवी बरोट की 44 गेंदों पर खेली गई 93 रनों की तूफानी पारी के बाद चेतन सकारिया के पांच विकेट के दम पर सौराष्ट्र ने बुधवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-डी के मैच में सौराष्ट्र को 79 रनों से हरा दिया. सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 233 रन बनाए जवाब में विदर्भ की टीम 17.2 ओवरों में 154 रनों पर ही सिमट गई. 

ये भी पढ़ें: विराट कोहली पर पड़े इमरान खान भारी...बेस्ट कप्तानों की लिस्ट में पछाड़ा

चेतन बिष्ट और श्रीकांत मुंडे के नाबाद अर्धशतकों की मदद से नागालैंड ने बुधवार को श्री रामचंद्र मेडिकल कॉलेज ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में अरुणाचल प्रदेश को नौ विकेट से हरा दिया. नागालैंड की सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट 2021 सीजन में दो मैचों में यह पहली जीत है और टीम छह अंकों के साथ अपने ग्रुप में तालिका में तीसरे नंबर पर है. अरुणाचल प्रदेश की दो मैचों में लगातार दूसरी हार है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction को कब, कहां और कितने बजे देखें LIVE

कप्तान आशुष अमन के चार विकेटों के बाद मंगल महरौर के अर्धशतक की मदद से बिहार ने बुधवार को यहां खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में सिक्किम को आठ विकेट से हरा दिया. बिहार की सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट 2021 सीजन में दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है और टीम आठ अंकों के साथ अपने ग्रुप तालिका में टॉप पर है. सिक्किम की दो मैचों में यह पहली हार है और टीम पांचवें नंबर पर है,