logo-image

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy : चंडीगढ़ ने सिक्किम को हराया, नागालैंड ने भी जीता मैच 

शिवम भांबरी के 75 रनों के दम पर चंडीगढ़ ने गुरु नानक कॉलेज ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में सिक्किम को 131 रनों से करारी शिकस्त दी.

Updated on: 17 Jan 2021, 06:25 PM

चेन्नई :

शिवम भांबरी के 75 रनों के दम पर चंडीगढ़ ने गुरु नानक कॉलेज ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में सिक्किम को 131 रनों से करारी शिकस्त दी. चंडीगढ़ की चार मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और टीम 14 अंकों के साथ प्लेट ग्रुप में दूसरे नंबर पर है. मिजोरम को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है. चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया. टीम के लिए भांबरी ने 46 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्के लगाए. उनके अलावा बिपुल शर्मा ने 42 और गुरिंदर सिंह ने 22 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : KXIP का ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर, उंगली का हुआ ऑपरेशन 

सिक्किम की ओर से वरूण सूद, पी तमांग और नीतेश गुप्त ने दो-दो विकेट लिए. चंडीगढ़ से मिले 205 रनों के लक्ष्य के जवाब में सिक्किम की टीम निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 73 रन ही बना सकी. टीम के लिए वरूण सूद ने नाबाद 34 और तमांग ने 10 रन बनाए. चंडीगढ़ के लिए बिपुल ने दो और गुरिंदर तथा बी लाथर ने एक-एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : केएल राहुल की KXIP में कौन रहेगा और कौन होगा बाहर!

वहीं दूसरी ओर अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर नागालैंड ने रविवार को यहां खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में मिजोरम को 77 रनों से करारी शिकस्त दी. नागालैंड की चार मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और टीम 14 अंकों के साथ प्लेट ग्रुप में तीसरे नंबर पर है. मिजोरम को चार मैचों में लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है. नागालैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन का स्कोर बनाया. टीम के लिए कप्तान जोनाथन ने सर्वाधिक 51, एस मुंडे ने 32 और चेतन बिष्ट ने 30 रन बनाए.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली की RCB से कौन होगा अंदर और कौन बाहर!

मिजोरम की ओर से जी लालबियाकवाला और पी देसाई ने दो-दो जबकि बॉबी को एक विकेट मिला. मिजोरम टीम 179 के लक्ष्य के जवाब में 19.1 ओवर में 101 रनों पर आलआउट हो गई. टीम के लिए लालमंगुइया ने 39 और कप्तान केबी पवन ने 25 रन बनाए. नागालैंड के लिए एन चिशी और के केंसे ने तीन-तीन जबकि हेम छेत्री और स्टुअर्ट बिन्नी ने एक-एक विकेट लिया.