News Nation Logo

BREAKING

IPL 2021 : KXIP का ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर, उंगली का हुआ ऑपरेशन 

किंग्स इलेवन पंजाब को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के साथ जुड़े रहे आलराउंडर को पिछले दिनों चोट लग गई थी, इसके बाद उनका ऑपरेशन करना पड़ा था.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Jan 2021, 06:02:25 PM
Neesham undergoes surgery for compound dislocation on finger

Neesham undergoes surgery for compound dislocation on finger (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 की तैयारियों में टीमें जुटी हुई हैं. इस वक्त सभी टीमें अपने रिलीज की जाने वाली और रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की सूची तैयार करने में लगी हैं. अब रिटेन और रिलीज किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार करने के लिए टीमों के पास तीन ही दिन का वक्त और बचा हुआ है. इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के साथ जुड़े रहे आलराउंडर को पिछले दिनों चोट लग गई थी, इसके बाद उनका ऑपरेशन करना पड़ा था. हो सकता है कि टीम उन्हें आईपीएल 2021 से पहले रिलीज ही कर दे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : केएल राहुल की KXIP में कौन रहेगा और कौन होगा बाहर!

पता चला है कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम बाएं हाथ की ऊंगली का ऑपरेशन किया गया है. क्रिकेट वेलिंगटन ने इसकी जानकारी दी है. क्रिकेट वेलिंगटन ने कहा है कि एक सप्ताह के अंदर विशेषज्ञ चिकित्सक एक बार फिर से नीशम के उंगली की जांच करेंगे. इसके बाद ऐसी उम्मीद है कि वह न्यूजीलैंड में जारी सुपर स्मैश टी-20 टूर्नामेंट में वापसी कर सकते हैं. क्रिकेट वेलिंगटन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जेम्स नीशम की बाएं हाथ की उंगली अनामिका के जोड़ अलग हो गए थे. उनका शनिवार की रात को आपरेशन किया गया. एक सप्ताह के अंदर विशेषज्ञ चिकित्सक एक बार फिर से नीशम के उंगली की जांच करेंगे. इसके बाद ऐसी उम्मीद है कि वह न्यूजीलैंड में जारी सुपर स्मैश टी-20 टूर्नामेंट में वापसी कर सकते हैं. नीशम ने न्यूजीलैंड के लिए अब तक 12 टेस्ट, 63 वनडे और 24 टी-20 मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली की RCB से कौन होगा अंदर और कौन बाहर!

इस बीच आशंका ये भी जताई जा रही है कि किंग्स इलेवन पंजाब उन्हें इस बार रिलीज कर देगी.  पहली बात तो ये है कि आईपीएल 2020 में जिमी नीशम का अपनी टीम के लिए कोई बहुत बड़ा योगदान नहीं था, उन्हें कुछ ही मैचों में खेलने का मौका मिला था, जिसमें मिला भी उसमें भी वे ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. साथ ही आईपीएल 2021 में ज्यादा वक्त नहीं बचा है.  माना जा रहा है कि अप्रेल के दूसरे हफ्ते से आईपीएल 2021 शुरू हो जाएगा, तब तक अगर नीशम ठीक नहीं हुए तो टीम संकट मेंं फंस जाएगी. ऐसे में पूरी संभावना है कि जिमी नीशम आईपीएल 2021 में नहीं खेल पाएंगे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Jan 2021, 06:02:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो