News Nation Logo

BREAKING

Banner

मुंबई के कप्तान बने सूर्यकुमार यादव, अगले साल संभालेंगे टीम की कमांड

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के धाड़क बल्लेबाज अब साल 2021 में नई भूमिका में नजर आने वाले हैं.

By : Ankit Pramod | Updated on: 28 Dec 2020, 05:41:47 AM
SKY

सूर्यकुमार यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के धाड़क बल्लेबाज अब साल 2021 में नई भूमिका में नजर आने वाले हैं. सूर्यकुमार यादव को मुंबई क्रिकेट ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. सूर्यकुमार यादव बीसीसीआई द्वारा आयोजित टी20 लीग यानी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई टीम की कंमाड संभालने वाले हैं. ये इसलिए हुआ है क्योंकि श्रेयस अय्यर चोटिल हैं उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को ये मौका दिया गया है. टीम ने उपकप्तान आदित्य तारे होंगे.

ये भी पढ़ें: ICC की बनाई गई दशक की टीमों पर फूटा अख्तर का गुस्सा, IPL से की टीम की तुलना

बता दें कि कोविड 19 के बीच भारत में ये पहली घरेलू क्रिकेट सीरीज हो रही है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आगाज 10 जनवरी से होगा.  लगभग सभी टीमों का ऐलान हो गया है और जल्द अंतिम 15 की घोषणा हो जाएगी. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के कप्तान शिखर धवन होने वाले हैं. सभी खिलाड़ियों को COVID-19 के लिएटेस्ट से गुजरना पड़ेगा और रिपोर्टिंग करते समय नेगेटिव रिपोर्ट को ले जाना पड़ेगा.

यs भी पढ़ें :  ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में, तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर 

मुंबई के लिए श्रेयस अय्यर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टीम में जगह नहीं मिली है, शिवम दुबे ऑलराउंडर के रूप में रखा गया है. सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन आईपीएल में काफी जबरदस्त था जिसके बाद भी उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिएन नहीं चुना गया और सिलेक्शन पर कई सवाल उठे थे. अब सूर्यकुमार से घरेलू टी-20 लीग में अच्छा परफॉर्मे कर एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए दावेदारी पेश करना का मौका होगा. अब देखना होगा कि मुंबई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी कैसा प्रदर्शन करती है. पिछले दो सालों से कर्नाटक ने ट्रॉफी को जीता है जबकि एक बार भी मुंबई इस खिताब को नहीं जीत पाई है.

 

First Published : 28 Dec 2020, 05:41:47 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Syed Mushtaq Ali Trophy