logo-image

ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में, तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर 

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मुश्किल का सामना कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक और बड़ा झटका लग सकता है. दरसअल पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं.

Updated on: 27 Dec 2020, 11:48 AM

नई दिल्ली :

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मुश्किल का सामना कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक और बड़ा झटका लग सकता है. दरसअल पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं. हो सकता है कि वे तीसरे टेस्ट में भी अपनी टीम के साथ न जुड़ पाएं. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुसीबत और भी बढ़ सकती है. डेविड वार्नर को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में ग्रोइन में चोट लग गई थी.  डेविड वार्नर का भारत के खिलाफ सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है. वह अभी भी अपनी ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को बताया कि डेविड वार्नर अब नेट्स में अच्छे से बल्लेबाजी तो कर रहे हैं, लेकिन वह दौड़ने में पूरी तरह से सहज नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : तीसरा टेस्ट सिडनी में मुश्किल, जानिए क्या आया ताजा अपडेट 

चैनल सेवन पर रिकी पोंटिंग के साथ बात करते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी तरह कोई पेशेवर नहीं है और वह ठीक होने के लिए सब कुछ कर रहे हैं. हमने उन्हें दिन से पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा है. वह इस दोपहर भी एमसीजी पर बल्लेबाजी करेंगे. बल्लेबाजी को देखते हुए वह अच्छा कर रहे हैं. उन्हें ग्रोइन को लेकर समस्या हो रही है, उनकी विकेट के बीच की दौड़, उनके मूवमेंट. वह ठीक होने के करीब हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छी तरह से वापसी करेंगे. वह भी अच्छी उम्मीद कर रहे हैं लेकिन समय ही हमें बताए हैं. अगले टेस्ट मैच में अभी कुछ और दिन हैं.

यह भी पढ़ें : NZvsPAK : केन विलियमसन ने जड़ा शतक, न्यूजीलैंड का मजबूत स्कोर

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में फंसी हुई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और पूरी टीम  195 रन पर ही आउट हो गई. इसके बाद भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया पर लीड ले ली है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम डेविड वार्नर का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, लेकिन अब लगता है कि तीसरे टेस्ट के लिए डेविड वार्नर अपनी टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. तीसरा टेस्ट हालांकि सात जनवरी से खेला जाना है, इसमें अभी कुछ वक्त बाकी है, देखना होगा कि क्या डेविड वार्नर तब तक पूरी तरह से ठीक हो पाएंगे या नहीं. 

(input ians)