logo-image

मुंबई रेड: कानून तोड़ने के बाद सुरेश रैना ने मानी गलती, कही ये बड़ी बात

पुलिस ने सुरेश रैना, बादशाह, सुजैन खान और गुरु रंधावा समेत कुल 34 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 34 और NMDA के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था.

Updated on: 22 Dec 2020, 05:17 PM

नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में फंसे टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के मैनेजर का बड़ा बयान आया है. मैनेजर ने कहा कि पुलिस रेड के दौरान सुरेश रैना को समय और मुंबई के कानूनों (कोरोना वायरस) के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी. मैनेजर ने कहा कि मुंबई में कोरोना वायरस नियमों के बारे में मालूम चलने के बाद रैना ने तुरंत अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन किया और इस घटना पर दुख जताया है.

ये भी पढ़ें- मुंबई के क्लब में रेड, सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार, मिली जमानत

बताते चलें कि मुंबई पुलिस ने सुरेश रैना समेत कई फिल्मी सितारों के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के मामले में FIR दर्ज की है. पुलिस ने तड़के 3 बजे JW Marriott होटल के ड्रेगनफ्लाई (Dragonfly) क्लब में छापा मारा था, जहां मौजूद लोग कोरोना वायरस के लिए बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे. नियमों को तोड़ने वालों में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना के अलावा सिंगर बादशाह (Badshah), सुजैन खान (Sussane Khan) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- बंगाल: BJP सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने जॉइन की TMC, पति ने भेजा तलाक का नोटिस

पुलिस ने सुरेश रैना, बादशाह, सुजैन खान और गुरु रंधावा समेत कुल 34 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 34 और NMDA के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था. रेड में पकड़े गए सभी लोगों को CRPC 41 (a)(1) के नोटिस पर छोड़ दिया गया है. हालांकि, उन्हें जरूरत पड़ने पर पूछताछ के लिए कभी भी मुंबई बुलाया जा सकता है. कोरोना वायरस को देखते हुए नए साल से पहले पुलिस और बीएमली शहर के क्लब और होटल्स में लगातार इस तरह के सरप्राइस रेड मार रही है.