News Nation Logo
Banner

मुंबई के क्लब में रेड, सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार, मिली जमानत

मुंबई पुलिस ने तड़के 3 बजे JW Marriott होटल के ड्रेगन फ्लाई पब में छापा मारा था, जहां मौजूद लोग कोरोना वायरस के लिए बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Dec 2020, 01:05:25 PM
suresh raina same2

सुरेश रैना (Photo Credit: https://twitter.com/ImRaina)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) समेत कई सितारों के खिलाफ मुंबई (Mumbai) में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने तड़के 3 बजे JW Marriott होटल के ड्रेगनफ्लाई (Dragonfly) क्लब में छापा मारा था, जहां मौजूद लोग कोरोना वायरस के लिए बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे. नियमों को तोड़ने वालों में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना के अलावा सिंगर बादशाह (Badshah), सुजैन खान (Sussane Khan) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- बंगाल: BJP सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने जॉइन की TMC, पति ने भेजा तलाक का नोटिस

बताया जा रहा है कि पुलिस रेड के दौरान बादशाह पीछे वाले दरवाजे से भाग निकले. खबरों के मुताबिक डीसीपी जैन के आदेशों पर गावदेवी पुलिस स्टेशन और सहार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कार्रवाई की. रेड के दौरान क्लब में कुल 34 लोग मौजूद थे, जिनमें स्टाफ के लोग भी शामिल थे. कुल 34 में से 19 लोग दिल्ली और पंजाब से आए थे जबकि बाकी लोग दक्षिण मुंबई से थे.

ये भी पढ़ें- कोरोना: 6 महीने में पहली बार भारत में नए मामलों की संख्या 20 हजार से कम

रेड के दौरान पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रेड में पकड़े गए सभी लोगों को CRPC 41 (a)(1) के नोटिस पर छोड़ दिया गया है. जिसके बाद दिल्ली और पंजाब के लोग सुबह 7 बजे की फ्लाइट पकड़कर दिल्ली आ गए हैं. कोरोना वायरस को देखते हुए नए साल से पहले पुलिस और बीएमली शहर के क्लब और होटल्स में लगातार इस तरह के सरप्राइस रेड मार रही है.

First Published : 22 Dec 2020, 12:04:50 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.