News Nation Logo
Banner

इंग्लैंड सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

इंग्लैंड के साथ होने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका का एक क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बताया है कि खिलाड़ी और उसके संपर्क में आए दो खिलाड़ियों को मेडिकल टीम की ओर से केपटाउन में रखा गया है.

IANS | Updated on: 19 Nov 2020, 01:59:19 PM
South Africa cricketers

South Africa cricketers (Photo Credit: IANS)

जोहान्सबर्ग :

इंग्लैंड के साथ होने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका का एक क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने एक बयान जारी कर बताया है कि खिलाड़ी और उसके संपर्क में आए दो खिलाड़ियों को मेडिकल टीम की ओर से केपटाउन में आइसोलेशन में रखा गया है. इन तीनों में हालांकि किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और सीएसए की मेडिकल टीम इन तीनों पर नजर रखेगी. जो खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाया गया है उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : PSL जीतने वाली टीम कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को मिलेगा अपार्टमेंट

सीएसए ने बुधवार को एक बयान में कहा कि एक खिलाड़ी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और उसके संपर्क में आए दो लोगों को मेडिकल टीम ने अपने अंडर ले लिया है. यह तीनों खिलाड़ियों को केपटाउन में कोविड प्रोटोकॉल्स के मुताबिक आइसोलेशन में भेज दिया गया है. किसी भी खिलाड़ी में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं. सीएसए की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखेगी. उन्होंने कहा कि इस समय इन तीनों में किसी भी खिलाड़ी को टूर पर रिप्लेस नहीं किया जाएगा, लेकिन दो खिलाड़ियों को 21 नवंबर को इंट्रा स्कावयड मैच के लिए टीम में शामिल किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : LPL 2020 : क्रिस गेल नहीं खेलेंगे लंका प्रीमियर लीग, जानिए क्‍या है कारण 

सीएसए ने बताया कि केपटाउन में बायो बबल में जाने से पहले खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लगभग 50 कोविड-19 टेस्ट कराए गए थे. दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड की टीमें तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी. टी-20 सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है.

First Published : 19 Nov 2020, 01:53:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो