logo-image

सौरव गांगुली मुझे हमेशा टॉस के लिए इंतजार कराते थे : नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने कहा कि गांगुली ने भारत को एक मजबूत टीम बनाया. गांगुली की टीम इंडिया काफी विनम्र थी. आप उनसे मिलें तो वह अच्छे से पेश आते थे.

Updated on: 04 Jul 2020, 08:41 PM

मुंबई:

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली हर बार उन्हें टॉस के लिए इंतजार कराते थे. दोनों के बीच मैदान के बाहर और मैदान के अंदर अच्छी दोस्ती देखी गई है. हुसैन ने स्टार स्पोटर्स के शो पर कहा, "मैंने यह हमेशा कहा है और यह आम बात है, मैंने हमेशा गांगुली के बारे में यह बात कही है कि उन्होंने भारत को एक मजबूत टीम बनाया. वो टीम काफी विनम्र थी. आप उनसे मिलें तो वह अच्छे से पेश आते थे."

ये भी पढे़ें- जयपुर में बनेगा विश्व का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, 75 हजार दर्शक देख सकेंगे मैच

उन्होंने कहा, "गांगुली की टीम के खिलाफ खेलना, आप जानते हो कि आप लड़ाई लड़ रहे हो. आप जानते हो कि गांगुली भारतीय प्रशंसकों के जुनून को समझते हैं और यह क्रिकेट के एक मैच मात्र नहीं है. यह क्रिकेट के खेल से कहीं ज्यादा है. वो काफी शक्तिशाली थे और इसी तरह के क्रिकेटर चुनते थे. लेकिन इसके बाद भी आप मैच के बाद उनसे मिलते तो वो बड़े अच्छे से पेश आते थे. सौरव इसी तरह थे."

ये भी पढ़ें- विंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, खिलाड़ियों के लिए होंगे ये नियम

हुसैन ने कहा, "जब मैं गांगुली के खिलाफ खेलता था तो उनसे नफरत करता था क्योंकि वह मुझे हर बार टॉस के लिए इंतजार कराते थे. मैं कहता था गांगुली 10:30 बज गए हैं हमें टॉस के लिए जाना है. अब मैं एक दशक से उनके साथ कॉमेंट्री को लेकर काम कर रहा हूं. वो शानदार इंसान हैं, शांत रहते हैं लेकिन अभी भी कॉमेंट्री के लिए देर करते हैं."