News Nation Logo

तो क्या टीम इंडिया के इन पांच खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में बीफ खाया?

टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स के उल्लंघन के कारण आइसोलेशन में चले गए हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से शुरू हो रहा है, जो सिडनी में खेला जाएगा.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 03 Jan 2021, 01:46:48 PM
Team India Bill

Team India in australia (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स के उल्लंघन के कारण आइसोलेशन में चले गए हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से शुरू हो रहा है, जो सिडनी में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के ये पांच खिलाड़ी एक और बड़ी मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस तरह की बातें निकल कर सामने आ रही है कि टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों यानी  रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी ने होटल में बीफ आर्डर किया था. दरअसल भारतीय टीम के खाने का बिल एक भारतीय ने भरा था और ये बिल सोशल मीडिया पर डाल दिया था, उसके बाद ये बिल जब वायरल हुआ तो पता चला कि उसमें बीफ का भी जिक्र किया गया है.

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल समेत पांच खिलाड़ी आइसोलेशन में, जानिए अब क्या होगा

ये बिल सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्विट किए जा रहे हैं, ये लेकिन ये पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि खिलाड़ियों ने बीफ का आर्डर किया और उसे खाया, क्योंकि बिल के साथ छेड़छाड़ की आशंका से भी इन्कार नहीं किया जा सकता. 

यह भी पढ़ें : NZvsPAK : पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम दूसरे टेस्ट से भी बाहर

आपको बता दें कि रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को एक वीडियो वायरल होने के बाद आइसोलेशन में हैं. वीडियो में यह सभी खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद बीसीसीआई और सीए ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है और इन पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है. अगर जल्दी ही यह खिलाड़ी आइसोलेशन से बाहर नहीं आते हैं तो यह भारत के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है. शुभमन गिल और ऋषभ पंत दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे. तीसरे टेस्ट मैच में भी इन दोनों की जगह लगभग पक्की है.

First Published : 03 Jan 2021, 01:46:48 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.