News Nation Logo
Banner

NZvsPAK : पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम दूसरे टेस्ट से भी बाहर

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अंगूठे में चोट के कारण न्यूजीलैंड के साथ रविवार से शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. मोहम्मद रिजवान टेस्ट टीम की कप्तानी करेंगे. बाबर आजम को टी-20 सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 12:34:36 PM
babar azam1

babar azam (Photo Credit: File)

क्राइस्टचर्च :

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अंगूठे में चोट के कारण न्यूजीलैंड के साथ रविवार से शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. मोहम्मद रिजवान टेस्ट टीम की कप्तानी करेंगे. बाबर आजम को टी-20 सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके कारण वह टी-20 सीरीज और फिर पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

यह भी पढ़ें : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी, धमनियों में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज

पाकिस्तान टीम के डॉक्टर सोहैल सलीम ने कहा कि बाबर आजम की चोट में सुधार हुआ है, लेकिन वह अभी तक इससे पूरी तरह से उबरे नहीं हैं. वह हमारे कप्तान हैं और हमारी बल्लेबाजी क्रम के महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं, इसलिए हम कोई खतरा नहीं लेना चाहते हैं. मेडिकल टीम उनकी चोट की समीक्षा कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. पीसीबी ने कहा कि आजम ने शनिवार को अभ्यास सत्र में भाग लिया, लेकिन उन्हें दर्द महसूस हुआ और फिर टीम प्रबंधन ने उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर रखने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : नटराजन के IPL कप्तान डेविड वार्नर कैसे करेंगे सामना, जानिए 

पाकिस्तान टीम : मोहम्मद रिजवान (कप्तान और विकेटकीपर), आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हैरिस सोहैल, इमरान बट, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, सोहैल खान, यासिर शाह, जफर गोहर।

 

First Published : 03 Jan 2021, 12:34:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.