News Nation Logo
Banner

INDvsAUS : नटराजन के IPL कप्तान डेविड वार्नर कैसे करेंगे सामना, जानिए 

ऑस्ट्रेलिया के सालमी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शनिवार को भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी.नटराजन की तारीफ की है. डेविड वार्नर ने कहा है कि नटराजन के पास अच्छी लाइन-लैंग्थ है.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 06:23:45 AM
Natarajanvsdavid warner

Natarajanvsdavid warner (Photo Credit: File)

मेलबर्न :

ऑस्ट्रेलिया के सालमी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शनिवार को भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी.नटराजन की तारीफ की है. डेविड वार्नर ने कहा है कि नटराजन के पास अच्छी लाइन-लैंग्थ है. डेविड वार्नर ने हालांकि इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया कि अगर नटराजन आखिरी के दो टेस्ट मैचों में खेलते हैं तो वह उनका सामना कैसे करेंगे. नटराजन और डेविड वार्नर दोनों आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं.

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ आइसोलेशन में, जानिए क्यों 

डेविड वार्नर हैदराबाद के कप्तान हैं. नटराजन ने इस साल आईपीएल डेब्यू किया था और 16 मैचों में 16 विकेट लिए थे. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नेट गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किए गए थे. चोटों के कारण उन्हें हालांकि टी-20 और वनडे डेब्यू का मौका मिला. उमेश यादव के चोटिल होने के बाद वह टेस्ट टीम में भी शामिल किए गए. वार्नर ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे पता नहीं. मैं उनके रणजी ट्रॉफी के आंकड़े नहीं जानता. मुझे पता है कि उनके पास अच्छी लाइन-लैंग्थ है, लेकिन टेस्ट में लगातार ओवर फेंकना एक अलग बात है. मैं 100 फीसदी आश्वास्त नहीं हूं.

यह भी पढ़ें : Sourav Ganguly Update : दादा को देखने अस्पताल पहुंचीं ममता बनर्जी, डाक्टर ने कही ये बात 

डेविड वार्नर ने कहा कि मुझे लगता है कि नटारजन के लिए यह बड़ी बात है. वह यहां अपने पहले बच्चे के जन्म को छोड़कर नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में आए थे. उनको बधाई और वह काफी अच्छे गेंदबाज हैं. मुझे यह देखना का मौका मिला और आईपीएल में उनकी कप्तानी करने का मौका मिला. मैं उन्हें बधाई देता हूं. उन्हें जब मौका मिलेगा, हम जानते हैं कि वह काफी सहज हैं और जानते हैं कि उन्हें क्या करना है.

 

First Published : 02 Jan 2021, 07:56:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.