logo-image

पाकिस्तान में हुए प्लेन क्रैश से दुखी शोएब अख्तर, मृतकों की आत्मा की शांति के लिए अल्लाह से मांगी दुआएं

हादसे के बाद विमान कराची के मॉडल टाउन इलाके में स्थित मकानों से जा टकराया, जिसकी चपेट में करीब 6 मकान आ गए और उनमें भी आग लग गई.

Updated on: 22 May 2020, 07:09 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में शुक्रवार को लाहौर से कराची जा रहा PIA का एक यात्री विमान क्रैश हो गया. पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो विमान PK 303 कराची एयरपोर्ट के पास एक रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ था. विमान में क्रू मेंमर्स सहित कुल 107 लोग सवार थे. हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. इस दर्दनाक हादसे पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दुख जताया और मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दुआएं कीं.

ये भी पढ़ें- खिलाड़ी हमारी संपत्ति हैं, ट्रेनिंग को लेकर जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए : राजीव मेहता

अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, ''अभी-अभी PIA के प्लेन क्रैश की विनाशकारी खबर सुनी. अल्लाह उन सभी लोगों की आत्मा को शांति दें, जो इस हादसे में मारे गए. यह लाहौर से कराची जा रहा था और लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलाही राजून.'' बता दें कि हादसे के बाद विमान कराची के मॉडल टाउन इलाके में स्थित मकानों से जा टकराया, जिसकी चपेट में करीब 6 मकान आ गए और उनमें भी आग लग गई. रिहायशी इलाकों में स्थित मकानों के साथ टक्कर के बाद वहां रहने वाले कई लोग भी घायल बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- संदेश झिंगन का जर्सी नंबर 21 रिटायर करेगा केरला ब्लास्टर्स, गुरुवार को ही छोड़ा था क्लब का साथ

मकानों से विमान टकराते एक जोर का धमाका हुआ और पूरा आसमान धुंआ-धुंआ हो गया. इलाका तंग होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में मुश्किल हो रही है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, ''विमान हादसे से दुखी हूं. पीआईए के सीईओ अरशद मलिक के संपर्क में हैं. हादसे की जांच शुरू की जाएगी. मृतकों के परिवारों के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं.''