logo-image

संदेश झिंगन का जर्सी नंबर 21 रिटायर करेगा केरला ब्लास्टर्स, गुरुवार को ही छोड़ा था क्लब का साथ

क्लब के कप्तान ने गुरुवार को क्लब का साथ छोड़ दिया था. क्लब के द्वारा जारी किए गए बयान में निखिल भारद्वाज ने संदेश का क्लब में उनके दिए गए योगदान का शुक्रिया अदा किया है.

Updated on: 22 May 2020, 06:22 PM

कोच्चि:

इंडियन सुपर लीग (आईएएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स ने कहा है कि वह संदेश झिंगान की जर्सी नंबर-21 को रिटायर करेगा. क्लब के कप्तान ने गुरुवार को क्लब का साथ छोड़ दिया था. क्लब के द्वारा जारी किए गए बयान में निखिल भारद्वाज ने संदेश का क्लब में उनके दिए गए योगदान का शुक्रिया अदा किया है.

भारद्वाज ने कहा, "हम संदेश तथा उनके समर्थकों का उनके समर्पण, वफादारी, जुनून के लिए और उनका शुक्रिया अदा करते हैं. ब्लास्टर्स संदेश की नई चुनौती स्वीकार करने की ख्वाहिश का सम्मान करती है. हम उनका नए सफर के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. हम जानते हैं कि वह हमेशा दिल से ब्लास्टर्स के प्रशंसक रहेंगे. क्लब में उनको द्वारा दिए गए योगदान का सम्मान करते हुए हम उनकी जर्सी नंबर-21 को हमेशा के लिए रिटायर करते हैं."

ये भी पढ़ें- पूरी टीम की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बड़े ग्रुप में ट्रेनिंग करेगी जुवेंटस एफसी

संदेश ने आईएसएल की शुरुआत यानि 2014 से ही ब्लास्टर्स के लिए अपनी सेवाएं दी हैं और तभी से टीम के डिफेंस की अहम कड़ी रहे हैं. क्लब ने बयान में कहा, संदेश ने हमारा परिवार एक नई चुनौती स्वीकार करने के लिए छोड़ा है. उनके लिए पूरे ब्लास्टर्स परिवार में सिर्फ प्यार और सम्मान है.

भारद्वाज ने कहा, "छह साल एक साथ आगे बढ़ना और उन्हें देश के बेहतरीन सेंटर बैक खिलाड़ी बनते देखना क्लब के लिए गर्व की बात है. हमें उनके सफर का हिस्सा बनने पर गर्व है." उन्होंने कहा, "हम अपनी दीवार को आने वाली चुनौती के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनका परिवार नई ऊंचाइयों पर पहुंचे."