logo-image

पूरी टीम की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बड़े ग्रुप में ट्रेनिंग करेगी जुवेंटस एफसी

जुवेंटस के खिलाड़ी पहले से ही व्यक्तिगत स्तर पर प्रशिक्षण जारी रखे हुए हैं. स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी मंगलवार को अपने खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया था.

Updated on: 22 May 2020, 04:29 PM

तुरिन:

इटालियन फुटबॉल क्लब जुवेंटस ने कहा है कि उसके सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अगले कुछ दिनों में वह बड़े समूह में अभ्यास करेगा. क्लब ने एक बयान में कहा, "इटालियन फुटबॉल महासंघ (एफआईजीसी) की मेडिकल साइंटिफिक कमिशन से आवेदन मिलने के बाद कल ही पूरी टीम की कोविड-19 जांच हुई है, जिसमें सभी खिलाड़ियों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है. इसके बाद अब हम अगले कुछ दिनों में बड़े समूह में प्रशिक्षण करेंगे."

ये भी पढ़ें- पिता को साइकिल पर बैठाकर 7 दिनों में किया था 1200 किमी का सफर, CFI ने ज्योति को ट्रायल के लिए बुलाया

जुवेंटस के खिलाड़ी पहले से ही व्यक्तिगत स्तर पर प्रशिक्षण जारी रखे हुए हैं. स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी मंगलवार को अपने खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया था. इससे पहले, ऐसा माना जा रहा था कि लीग 13 जून से शुरू हो सकती है और इसके लिए क्लबों ने पिछले सप्ताह इसके पक्ष में मत भी दिया था. हालांकि प्रशासन ने सोमवार को कहा कि 15 जून तक लीग शुरू नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- चार बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन एशले कपूर का निधन, लंबे समय से थे बीमार

एफआईजीसी ने बाद में कहा था उसने सेरी-ए सहित अपनी सभी प्रतिस्पर्धाओं का निलंबन 14 जून तक के लिए बढ़ा दिया है. ऐसा कोरोनावायरस महामारी के संकट को देखते हुए किया गया है. हालांकि गुरुवार को एफआईजीसी ने कहा कि सेरी-ए लीग के मौजूदा सीजन को 20 अगस्त तक समाप्त कर लिया जाएगा और फिर एक सितंबर से 2020-21 का नया सीजन शुरू किया जाएगा.