logo-image

बेटे के साथ घुड़सवारी करते हुए नजर आए शिखर धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

धवन ने बुधवार को फेसबुक पर घुड़सवारी करते हुए ये शानदार वीडियो शेयर की थी, जिसे खबर लिखते समय 3 लाख 58 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 16 Jul 2020, 06:14 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घुड़सवारी करते हुए एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में गब्बर अपने बेटे जोरावर को भी घुड़सवारी करना सिखा रहे हैं. धवन ने बुधवार को फेसबुक पर घुड़सवारी करते हुए ये शानदार वीडियो शेयर की थी, जिसे खबर लिखते समय 3 लाख 58 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सलामी बल्लेबाज की 59 सेकंड की इस वीडियो पर 73,100 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई की शीर्ष परिषद बैठक में एफटीपी, एनसीए और घरेलू क्रिकेट पर होगी चर्चा

वीडियो में आप देखेंगे कि शिखर धवन एक मैदान में घुड़सवारी कर रहे हैं. वे एक गोल्डन ब्राउन कलर के घोड़े की सवारी का आनंद उठा रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे जोरावर को भी घोड़े की सवारी कराई और उन्हें घुड़सवारी के कुछ टिप्स भी दिए. इसके अलावा गब्बर ने अपने बेटे को घोड़े की देखभाल करने का भी तरीका बताया. घुड़सवारी करते हुए धवन की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. गब्बर के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- कप्तानी के मामले में एमएस धोनी की फोटो कॉपी हैं रोहित शर्मा, माइकल हसी ने कही ये बात

गौरतलब है कि शिखर धवन देशभर में कोरोना वायरस के प्रसार के बाद लगाए गए लॉकडाउन से ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. अनलॉकिंग की प्रक्रिया शुरू होने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अब प्रेक्टिस शुरू कर दी है. सुरेश रैना, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी लगातार अभ्यास करते हुए अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं. ये सभी खिलाड़ी आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को देखते हुए जमकर पसीना बहा रहे हैं.