News Nation Logo

शिखर धवन ने दान किए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, गुरुग्राम पुलिस ने कही ये बात 

कोरोना वायरस के पूरे देश में बढ़ते प्रकोप के बीच सभी लोग अपनी अपनी ओर से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. क्रिकेट खिलाड़ी भी मदद कर रहे हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुग्राम पुलिस को कई ऑक्सीन कंसंट्रेटर दान दिए हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 16 May 2021, 10:44:58 AM
Gurugram Police thanks Dhawan for donating oxygen concentrators

Gurugram Police thanks Dhawan for donating oxygen concentrators (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस के पूरे देश में बढ़ते प्रकोप के बीच सभी लोग अपनी अपनी ओर से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. क्रिकेट खिलाड़ी भी मदद कर रहे हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुग्राम पुलिस को लोगों के बीच वितरण के लिए कई ऑक्सीन कंसंट्रेटर दान दिए हैं. गुरुग्राम पुलिस ने अपने दफ्तर में वितरण के पड़े इन कंसट्रेटर्स की एक तस्वीर ट्वीट की और साथ ही इसके लिए शिखर धवन को इसके लिए धन्यवाद भी दिया है. गुड़गांव पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, हमारे प्रतिबद्ध प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए. ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान करने के लिए हम शिखर धवन के आभारी हैं.

यह भी पढ़ें : भुवनेश्वर कुमार ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की अटकलों पर दिया जवाब, बोले.....

शिखन धवन इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 में पृथ्वी शॉ के साथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक शानदार साझेदारी का आनंद ले रहे थे, जब तक कि बायो-बबल ब्रीच के कारण टूर्नामेंट स्थगित नहीं हो गया. शिखर धवन ने जवाब में ट्वीट किया और लिखा कि इस महामारी के माध्यम से अपने लोगों की सेवा करने के लिए आभारी हूं. मदद का छोटा सा प्रतीक! अपने लोगों और समाज की पूरी मदद करने के लिए हमेशा तैयार. भारत इस महामारी के खिलाफ उठ खड़ा होगा और चमकेगा.

यह भी पढ़ें : जोफ्रा आर्चर की मैदान पर वापसी, ओली रॉबिन्सन को टेस्ट में शामिल करने की वकालत

शिखर धवन से पहले कई और क्रिकेटर अपने अपने स्तर से कुछ न कुछ मदद कर ही रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने तो दो करोड़ रुपये दान किए हैं, वहीं एक संस्था के साथ जुड़कर वे डोनेशनल एकत्र करने का भी काम कर रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक लोगों की मदद की जा सके. इतना ही नहीं आईपीएल में खेलने वाले पूरी दुनिया के खिलाड़ी भी मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के एक ग्रुप ने भी मिलकर मदद के लिए दान दिया है. ताकि पीड़ितों की ज्यादा से ज्यादा मदद की जा सके. इस बीच कोरोना के केस देश में कुछ कम हो रहे हैं. जो केस अभी कुछ ही दिन पहले चार लाख रोज के थे, वो अब घटकर करीब तीन लाख के आसपास आ गए हैं. इससे कुछ राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 May 2021, 10:44:58 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.