News Nation Logo
Banner

कट्टरपंथियों की धमकी से डरे शाकिब अल हसन, काली पूजा में शामिल होने पर मांगी माफी

शाकिब को कोलकाता में काली पूजा में शामिल होने पर यह धमकी मिली है. इसके बाद अब दिग्गज ऑलराउंडर ने इसके लिए माफी भी मांगी है.

Bhasha | Updated on: 17 Nov 2020, 05:58:25 PM
shakib al hasan ians

शाकिब अल हसन (Photo Credit: IANS)

ढाका:

बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. शाकिब को यह धमकी कट्टरपंथी व्यक्ति से कोलकाता (Kolkata) में काली पूजा में शामिल होने पर मिली है. इसके बाद अब दिग्गज ऑलराउंडर ने इसके लिए माफी भी मांगी है. शाकिब ने माफी मांगते हुए कहा, "तो फिर, शायद मुझे उस जगह पर नहीं जाना चाहिए था. और अगर ऐसा है तो आप मेरे खिलाफ हैं और इसके लिए मुझे बहुत खेद है. मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ऐसा फिर कभी ना हो."

ये भी पढ़ें- कुपोषित बच्चों की मदद के लिए आगे विराट कोहली, दान की भारी राशि

शाकिब काली पूजा के उद्घाटन के लिए गुरुवार को कोलकाता पहुंचे थे. उन्हें मूर्ति के सामने पूजा करते हुए देखा गया था. बाद में शुक्रवार को वह बांग्लादेश लौट आए थे. शाकिब ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने से जुड़े दो विवादों पर बात की है और सोशल मीडिया पर हो रही अपनी आलोचनाओं के लिए माफी भी मांगी है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है India का कप्तान, अभी से हुई भविष्यवाणी

उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें है कि मैं वहां समारोह का उद्घाटन करने गया था. लेकिन मैं ऐसा करने के लिए वहां नहीं गया था और ना ही मैंने वहां ऐसा कुछ किया था. आप आसानी से इसे चेक कर सकते हैं. एक जागरूक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा. स्पष्ट रूप से मामला बहुत ही संवेदनशील है. मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं खुद को एक 'गर्वित मुस्लिम' के रूप में मानता हूं और जिसका मैं पालन करता हूं. गलतियां हो सकती हैं.. अगर मैंने कोई गलती की है, तो इसके लिए मैं आप सभी से माफी मांगता हूं."

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus: भारत के इन गेंदबाजों को प्रैक्टिस के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा गया

33 वर्षीय क्रिकेटर ने आगे कहा कि जब वह वहां पहुंचे थे, तो उससे पहले से ही समारोह शुरू हो चुका था और उन्होंने वहां पर केवल समय गुजारा था. गौरतलब है कि शाकिब को फेसबुक लाइव पर एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. सिलहट के शाहपुर तालुकदर में रहने वाले मोहसिन तालुकदर ने रविवार को 12.06 मिनट पर फेसबुक लाइव पर कहा कि शाकिब अल हसन का व्यवहार मुस्लमानों को परेशान कर रहा है.

ये भी पढ़ें- अफरीदी का खौफ जारी, आउट करने के बाद गेंदबाज ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

इस शख्स ने शाकिब के टुकड़े करने की धमकी दी. इस युवक ने यह भी कहा कि वह सिलहट से ढाका जाएगा, यदि शाकिब को मारने के लिए इसकी जरूरत पड़ी. हालांकि बाद में वह व्यक्ति फिर से फेसबुक लाइव आया और उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी. लेकिन अब दोनों वीडियो फेसबुक से हट चुका है.

First Published : 17 Nov 2020, 05:58:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो