logo-image

अफरीदी का खौफ जारी, आउट करने के बाद गेंदबाज ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हरिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरी.

Updated on: 16 Nov 2020, 04:42 PM

कराची:

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हरिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरी. उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट किया और फिर माफी भी मांगी. सुल्तांस की तरफ से खेल रहे अफरीदी 14वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए.

ये भी पढ़ें: Big Bash League 2020: तीन नए नियम हुए शामिल, पूरी जानकारी यहां पढ़ें

नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को 183 रनों की जरूरत थी. अफरीदी हालांकि ज्यादा क्रिज पर टिक नहीं सके और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए. जैसे ही राउफ की इन स्विंग गेंद अफरीदी को छकाती हुई डंडों पर लगी वैसे ही राउफ ने अफरीदी से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी.

पीएसएल के टिवटर पर यह वीडियो पोस्ट किया जिसमें राउफ अफरीदी से कह रहे हैं, माफ करना लाला. राउफ ने बाद में बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अफरीदी उनसे सीनियर हैं. कलंदर्स ने यह मैच 25 रनों से जीता और राउफ ने तीन विकेट ले इसमें अहम भूमिका निभाई. कलंदर्स को अब मंगलवार को कराची किंग्स के खिलाफ फाइनल खेलना है. राउफ पाकिस्तान के लिए दो वनडे और आठ टी-20 मैच भी खेल चुके हैं.