News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

अफरीदी का खौफ जारी, आउट करने के बाद गेंदबाज ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हरिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरी.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 16 Nov 2020, 04:42:57 PM
Shahid Afridi

शाहिद अफरीदी (Photo Credit: IANS)

कराची:  

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हरिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरी. उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट किया और फिर माफी भी मांगी. सुल्तांस की तरफ से खेल रहे अफरीदी 14वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए.

ये भी पढ़ें: Big Bash League 2020: तीन नए नियम हुए शामिल, पूरी जानकारी यहां पढ़ें

नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को 183 रनों की जरूरत थी. अफरीदी हालांकि ज्यादा क्रिज पर टिक नहीं सके और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए. जैसे ही राउफ की इन स्विंग गेंद अफरीदी को छकाती हुई डंडों पर लगी वैसे ही राउफ ने अफरीदी से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी.

पीएसएल के टिवटर पर यह वीडियो पोस्ट किया जिसमें राउफ अफरीदी से कह रहे हैं, माफ करना लाला. राउफ ने बाद में बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अफरीदी उनसे सीनियर हैं. कलंदर्स ने यह मैच 25 रनों से जीता और राउफ ने तीन विकेट ले इसमें अहम भूमिका निभाई. कलंदर्स को अब मंगलवार को कराची किंग्स के खिलाफ फाइनल खेलना है. राउफ पाकिस्तान के लिए दो वनडे और आठ टी-20 मैच भी खेल चुके हैं. 

First Published : 16 Nov 2020, 04:23:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

PSL PSL 2020 Shahid Afridi