News Nation Logo

BREAKING

शाहिद अफरीदी ने 41वें जन्मदिन पर बताई अपनी असली उम्र, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

क्रिकेट की दुनिया में हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले जबरदस्त ऑलराउंडर और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का जन्मदिन हैं

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 01 Mar 2021, 03:53:52 PM
Shahid Afridi

शाहिद अफरीदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

क्रिकेट की दुनिया में हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले जबरदस्त ऑलराउंडर और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का जन्मदिन हैं. अफरीदी 41 साल के हो गए जो इंटरनेट पर उनकी उम्र दिख रही है लेकिन खुद अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया से ट्वीट करके ये लिखा कि सभी फैंस को उनके 44 बर्थडे पर विश करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. इसके बाद अफरीदी के फैंस ने उनको जमकर ट्रोल किया और मजे लिए. बता दें कि इंटरनेर पर अफरीदी की उम्र 41 है जबकि वो 44 बता रहे हैं जबकि कुछ वक्त पहले बताया गया था कि अफरीदी 46 साल के हैं.

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा और क्रिस गेल ही टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगा सकते हैं

पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जन्मदिन की बधाई के लिए सभी का शुक्रिया आज 44 साल का हो गया हूं. मेरा परिवार और फैंस मेरी लिए सबसे बड़ी कमाई हैं. मुल्तान के साथ सफर का आनंद उठा रहा हूं. बता दें कि इस वक्त शाहिद अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं. पाकिस्तान के लिए अफरीदी ने कई मैच जिताए हैं जबकि अपने डेब्यू के बाद अफरीदी ने बल्लेबाजी के तलका मचा दिया है. उस वक्त अफरीदी ने सबसे तेज शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. हालांकि अब क्रिकेट फैंस ने अफरीदी को उनके बर्थडे पर जबरदस्त ट्रोल किया है.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया WTC फाइनल में पहुंची तो नहीं होगा एशिया कप 2021, अहसान मनी ने क्‍या कहा, जानिए 

पाकिस्तान के लिए शाहिद अफरीदी ने लगभग 20 सालों के लिए क्रिकेट खेला है. अफरीदी ने 398 वनने मुकाबलों में 8064 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 395 विकेट अपने नाम किए. इतना ही नहीं बल्लेबाजी भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 8 शतक और 39 अर्धशतक लगाए. वनडे के जैसा अफरीदी का करियर टेस्ट में अच्छा नहीं रहा. 27 मुकाबलों 1716 रन बनाए और पांच शतक भी ठोके. पाकिस्तान के लिए अफरीदी ने 99 टी-20 खेले और 1416 रन बनाए जिसमें 98 विकेट लिए. चलिए आपको बताते हैं कि अफरीदी के जन्मदिन पर फैंस ने क्या क्या कहा.

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 03:53:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shahid Afridi